सड़क किनारे पानी पूरी खा रहे युवक का हुआ अपहरण, फिर आधे घंटे बाद किडनैपरों ने छोड़ा, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1636712

सड़क किनारे पानी पूरी खा रहे युवक का हुआ अपहरण, फिर आधे घंटे बाद किडनैपरों ने छोड़ा, जानिए मामला

शहर के समान थाना क्षेत्र अंतर्गत दिनदहाड़े एक युवक के अपहरण से हड़कंप मच गया. आधा दर्जन की संख्या में नकाबपोश बदमाश स्कार्पियो वाहन में सवार होकर आए और पानी पूरी खा रहे एक युवक का जबरन अपहरण कर ले गए.

सड़क किनारे पानी पूरी खा रहे युवक का हुआ अपहरण, फिर आधे घंटे बाद किडनैपरों ने छोड़ा, जानिए मामला

अजय मिश्रा/रीवा: शहर के समान थाना क्षेत्र अंतर्गत दिनदहाड़े एक युवक के अपहरण से हड़कंप मच गया. आधा दर्जन की संख्या में नकाबपोश बदमाश स्कार्पियो वाहन में सवार होकर आए और पानी पूरी खा रहे एक युवक का जबरन अपहरण कर ले गए. ये पूरी घटना पास के एक दुकान लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

दरअसल वीडियो में 2 वाहन नजर आ रहे है. एक स्कार्पियो वाहन और उसके पीछे अल्टो कार नजर आ रही है. कार में नकाबपोश बदमाश लाठी डंडे लेकर उतरते है और युवक को जबरन स्कार्पियो वाहन में बैठा कर ले निकल जाते है. अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो जाती है.  शहर के तमाम चौक चौराहों में पुलिस की टीम ने नाकाबंदी कर दी गई.  लेकिन पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लगे. वहीं घटना के आधे घंटे बाद युवक को बदमाशों ने इंदिरा नगर में अकेला छोड़ दिया. जिसके बाद युवक थाने पहुंचा और अपनी आपबीती पुलिस को बताई. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

नामीबिया से लाए चीते का 8 घंटे में हुआ रेस्क्यू, फिर कूनो नेशनल पार्क के जंगल में छोड़ा

 

पानी पूरी खा रहा था युवक
बताया जा रहा है कि गुलाब नगर निवासी प्रदीप सिंह बघेल उर्फ साहिल अपने घर से शहर की ओर पानी पूरी खाने के लिए आया हुआ था. इतने में ही दो चार पहिया वाहन में नकाबपोश बदमाश आते हैं और युवक का जबरन लाठी-डंडे दिखाकर अपहरण कर ले जाते हैं. दोस्तों ने जब घटना थाने पहुंचकर बताई तो पुलिस ने शहर के तमाम चौराहे पर नाकाबंदी कर दी. घटना के आधे घंटे बाद बदमाशों ने युवक को इंदिरा नगर में अकेला छोड़कर रफूचक्कर हो गए.

पूछताछ की जा रही है
इसके बाद युवक थाने पहुंचा और घटना की पूरी सच्चाई है. फिलहाल पुलिस ने आधार पर इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि समान थाना क्षेत्र से घटना सामने आई है. सूचना के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. युवक को थाने लाया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है.

Trending news