Scindia के पैरों में गिर महिला ने लगाई मदद की गुहार, BJP की विकास यात्रा में रोजगार की उठी मांग
Advertisement

Scindia के पैरों में गिर महिला ने लगाई मदद की गुहार, BJP की विकास यात्रा में रोजगार की उठी मांग

Scindia In BJP Vikas Yatra: भाजपा विकास यात्रा के दौरान एक महिला केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia)के पैरों पर गिर पड़ी और मदद की गुहार लगाने लगी. दरअसल केंद्रीय मंत्री ग्वालियर में विकास यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे और पत्रकारों से बात कर रहे थे. इसी दौरान महिला ने मदद की मांग की. 

Scindia के पैरों में गिर महिला ने लगाई मदद की गुहार, BJP की विकास यात्रा में रोजगार की उठी मांग

Jyotiraditya Scindia Gwalior: आगामी विधानसभा चुनाव (Mp Assembly Election)को लेकर भाजपा (BJP) अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है. इसको लेकर लगातार पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्य के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. शिवराज सरकार  (Shivraj Government) का कहना है कि हर क्षेत्र में बेहतर काम किया है, लेकिन ग्वालियर (Gwalior) के टापू वाला मोहल्ला में विकास यात्रा (BJP Vikas Yatra) में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैरों पर एक महिला अचानक गिर गई और मदद (help) की गुहार लगाने लगी. जिसके बाद सिंधिया ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. 

लालन पालन की मांग
विकास यात्रा के दौरान सिंधिया के पैरों पर गिरी महिला ने उनसे लालन पालन के लिए रोजगार की मांग की है. महिला का कहना है कि उनकी तीन बेटियां है और पति का कोई अच्छा रोजगार नहीं है. जिसकी वजह से घर चलाने में काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसके अलावा महिला का कहना है कि उसने पीतांबरा माई से ये मन्नत मांगी थी कि एक बार केंद्रीय मंत्री से मुलाकात हो जाए. अब मुलाकात हो गई है और सिंधिया ने भी हर संभव मदद देने का वादा किया है.

विकास यात्रा
एमपी सरकार की तरफ से प्रदेश की क्या स्थिति परिस्थिति है इसे लेकर के विकास यात्रा चलाई जा रही है. इसका उद्देश्य है कि भाजपा शासन काल की जो योजनाएं है और जो कार्य हैं वह लोगों तक पहुंचे है कि नहीं इस पर यात्रा के जरिए जांचा परखा जा रहा है. इसके अलावा यात्रा के जरिए गांवों में उन योजनाओं को भी पहुंचाने का काम किया जा रहा है जो किसी कारण बस अभी नहीं पहुंच पाई है. इस यात्रा में एमपी सरकार के मंत्री सहित केंद्रीय मंत्री भी हिस्सा ले रहें हैं और आने वाले विधानसभा की तैयारियों पर भी जोर दे रहें हैं.

Trending news