बसपा विधायक रामबाई के वायरल डांस वीडियो पर बवाल, युवक ने फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी
Advertisement

बसपा विधायक रामबाई के वायरल डांस वीडियो पर बवाल, युवक ने फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी

एमपी के दमोह जिले के पथरिया से चर्चित बसपा विधायक रामबाई सिंह यूं तो अक्सर अपने बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अलग-अलग कई तरह के उनके वायरल वीडियो चर्चाओं में रहते हैं लेकिन इस बार उनका एक डांस वीडियो बवाल का कारण बन गया है.

बसपा विधायक रामबाई के वायरल डांस वीडियो पर बवाल, युवक ने फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी

महेन्द्र दुबे/दमोह: एमपी के दमोह जिले के पथरिया से चर्चित बसपा विधायक रामबाई सिंह यूं तो अक्सर अपने बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अलग-अलग कई तरह के उनके वायरल वीडियो चर्चाओं में रहते हैं लेकिन इस बार उनका एक डांस वीडियो बवाल का कारण बन गया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई वीडियो पर एक युवक ने अभद्र टिप्पणी कर दी, जिसके बाद रामबाई समर्थक आक्रोशित हैं.

दरअसल बीते दिनों बीएसपी विधायक रामबाई सिंह का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वो डांस कर रही थी. ये वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी का था और विधायक अपने पारिवारिक आयोजन में सपना चौधरी के गीत पर डान्स करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो जमकर वायरल हुआ लेकिन उनके ही विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने इस वीडियो पर अभद्र टिप्पणी कर दी, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया.

युवक हुआ गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर हुई टिप्पणी के बाद शुक्रवार को दिन भर पथरिया पुलिस थाने में रामबाई के समर्थक बवाल काटते रहे और टिप्पणी करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज करने की मांग करते रहे. पथरिया पुलिस ने देर रात जांच पड़ताल के बाद आखिरकार आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी रजनी शुक्ला के मुताबिक इस मामले में सायबर सेल की मदद ली गई है, और मामला दर्ज किया गया है. युवक अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

क्या था मामला
दरअसल बसपा की विधायक का एक नया वीडियो उत्तर प्रदेश से सामने आया था और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. मशहूर डांसर सपना चौधरी के गीत पर डांस करती रामबाई सिंह एक पारिवारिक समारोह में अपने परिजनों के साथ डांस करती दिखाई दे रही थी. 

Trending news