Ujjain News: NIA और ATS का PFI संगठन पर ताबड़तोड़ एक्शन, अलग-अलग ठिकानों से 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Ujjain News: NIA और ATS का PFI संगठन पर ताबड़तोड़ एक्शन, अलग-अलग ठिकानों से 4 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन में हफ्ते भर के भीतर NIA और ATS की टीम ने  PFI संगठन पर लगातार दूसरी बार बड़ी कार्रवाई की है.  NIA और ATS की टीम ने PFI के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

 

Ujjain News: NIA और ATS का PFI संगठन पर ताबड़तोड़ एक्शन, अलग-अलग ठिकानों से 4 आरोपी गिरफ्तार

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के चिमनगंज थाना क्षेत्र के आजाद नगर में मदरसे के सामने एक मकान में रहने वाले PFI के जमिल शेख जिसे प्रदेश महासचिव बताया गया उसके विरुद्ध 22 सितंबर को NIA व ATS ने कार्रवाई की थी. वहीं NIA व ATSकी टीम ने संयक्त रूप से हफ्ते भर के भीतर फिर 27 सितंबर की सुबह सप्ताह भर के भीतर दूसरी सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिसमें चार अन्य सदस्यों को धर दबोचा है. इस बड़ी कार्रवाई में अचानक 17 से 18 एजेंसी के अधिकारियों ने एक साथ दबिश दी. 

जानिए कौन कौन धराया!
जुबेर अहमद पिता नजीर, निवासी नयापुरा जुबेर के डी गेट स्थित मंसूरियान मस्जिद में इमाम बताया गया है और उसके पिता नजीर जामा मस्जिद में इमाम बताए जा रहे हैं. इशाख खान निवासी नगारची बाखल, इसकी नलिया बाखल में जामा-ए-शकेब मस्जिद के पास एस.एस स्टील की एडवांस फेब्रिकेशन के नाम से दुकान बताई जा रही है. वहीं आकिब खान निवासी अवंतीपुरा का एडवोकेट बताया जा रहा है. और मोहम्मद आजम नागोरी उज्जैन का निवासी बताया जा रहा है.

बता दें कि चारों को अलग-अलग ठिकानों से उठाया है, जिसमें 3 को उज्जैन शहर से और 1 को जिलै के महिदपुर से हैं. दरअसल टीम का फुटेज शहर के एटलस चौराहे के समीप का सामने आया है, जहां अचानक 17 से 18 जांच एजेंसी के अधिकारियों ने एकसाथ दबिश दी, जिसमें महिला अधिकारी व पुलिस के जवान भी दिख रहे हैं.

उज्जैन में तीन दिन से है NIA व ATS की टीम
गौरतलब है कि इससे पहले 22 सितंबर की सुबह 4 बजे थाना चिमनगंज क्षेत्र के आजाद नगर से जमिल शेख को उठाया था, जिसके ऊपर UAPA ACT के तहत कार्रवाई की गई है और 30 तारीख तक ATS की रिमांड पर है. सम्भवतः उसी से पूछताछ के बाद चार और पर कार्रवाई लगातार जारी है. मिली जानकारी के अनुसार NIA व ATS TEAM 3 दिन से उज्जैन में डेरा डाले हुए थे, और आगे भी ये कार्रवाई देखी जा सकती है, क्योंकि उज्जैन पहुंचे नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि जो पकड़ा रहे हैं उनसे पूछताछ के आधार पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः PFI पर लगा बैन, MP में ATS के हत्थे चढ़ा SDPI का बड़ा लीडर, जानिए क्या थी प्लानिंग

Trending news