शादी की सालगिरह पर युवक की हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

शादी की सालगिरह पर युवक की हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

MP NEWS: उज्जैन में दो दिन पहले शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे युवक की हत्या के मामले में पुलिस बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस अधिकारियों ने 24 घंटे में हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी की सालगिरह पर युवक की हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

राहुल राठौर/उज्जैन: महाकाल की नगरी उज्जैन के खारकुंवा थाना क्षेत्र के मकमंडी इलाके में दो दिन पहले देर रात शादी की सालगिरह मना रहे एक युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में 24 घंटे के अंदर वारदात को अंजाम देने के कारणों का खुलासा कर दिया है. साथ ही इसमें शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की गुत्थी खाराकुंवा और कोतवाली दोनों थाना पुलिस ने मिलकर सुलझाई है.

आधी रात गाड़ी को लेकर हुआ विवाद
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नमकमंडी में 19 अप्रैल को  अंकुर उर्फ अंतु भाया की शादी की सालगिरह का आयोजन किया जा रहा था. इस दौरान अंकुर के दोस्त भी घर आए हुए थे. डिनर के बाद सब जाने के लिए बाहर खड़े थे. कुछ देर में तीन स्कूटियों पर चार युवक आए और रोड पर बाइक खड़े करने को लेकर विवाद करने पर. बहस इतनी बढ़ी कि आरोपी अभद्र भाषा का उपयोग करने लगे. देखते ही देखते ही जानलेवा हमला किए और चारों मौके से फरार हो गए.

एक ने चाकू तो एक ने ईंट से किया हमला 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विवाद बढ़ने के बाद एक आरोपी ने अंकुर को चाकू से मारा जबकि एक आरोपी ने उसकी छाती पर ईंट से हमला कर दिया. इस कारण उसका काफी ज्यादा खून बह गया. इसके अलावा अंकुर के एक साथी पर भी हमला किया, जो कि घायल है. पुलिस उसके बयान दर्ज कर रही है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की है. 

अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत 
अंकुर के पिता ने बताया कि घटना के बाद तुरंत परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया. जैसे ही सभी सीएच अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मुख्य भूमिका में रहे यह पुलिस अधिकारी
इस मामले की गुत्थी सुलझाने में खारकुंवा थाना प्रभारी राजवीर गुर्जर, थाना प्रभारी कोतवाली नरेंद्र सिंह परिहार, उप निरिक्षिक गुस्ताप लकरा, उप निरिक्षिक भारती डावर, उप निरिक्षिक सालिगराम चौहान, प्रआर सतीश वासनीक, महिपाल सिंह, विनोद धाकड़, कमलदास बैरागी, समीर खान, राहुल पवार, आरक्षक विरेंद्र शर्मा, अर्जुन सिंह, मुकेश चौधरी, प्रदीप वैष्णव, मंजर नेहा गौड, मजार सीमा ठाकुर, आरक्षक आशीष चौधरी, रामबाबू पटेल की खुलासा करने में मुख्य भुमिका रही.

Trending news