Ujjain: रणबीर-आलिया के महाकाल दरबार में आने से पहले हंगामा,पुलिस ने की बजरंग दल की पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1339278

Ujjain: रणबीर-आलिया के महाकाल दरबार में आने से पहले हंगामा,पुलिस ने की बजरंग दल की पिटाई

Ujjain Today News: विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने बाबा महाकाल मंदिर पर एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के आने से पहले का जोरदार हंगामा किया है.

Ujjain Today News

राहुल राठौर/उज्जैन: विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल मंदिर (World Famous Jyotirlinga Baba Mahakal Temple) के मुख्य और वीवीआईपी शंख द्वार पर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Bollywood actor Ranbir Kapoor), उनकी पत्नी और अभिनेत्री आलिया भट्ट और निर्देशक अयान मुखर्जी के आने से पहले विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जोरदार हंगामा किया है. 

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पीटा
विरोध करने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पीटा है. वे सभी अभिनेता रणवीर कपूर काले झंडे दिखाने और उन्हें मंदिर में प्रवेश करने से रोकने के लिए आए थे.इस विरोध के लिए बजरंग दल के पदाधिकारी अंकित चौबे (Bajrang Dal official Ankit Choubey) ने कहा कि प्रशासन के व्यवहार के लिए उन्हें जवाब देना होगा.उन्होंने कहा कि कैसे महाकाल के मंदिर में बीफ खाने वालों को प्रवेश दिया जा रहा है. बता दें कि यह विवाद आलिया भट्ट और रणवीर के मंदिर में आने से पहले ही उठा. हालांकि इस दौरान पुलिस की सुरक्षा में बड़ी चूक देखी गई है.

महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन के लिए रवाना हुए हैं: आलिया
बता दें कि आज ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया था. वीडियो में एक्ट्रेस आलिया,एक्टर रणवीर कपूर व निर्देशक अयान मुखर्जी साथ में थे.जिसमें आलिया कह रही थीं वे महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन के लिए रवाना हुए हैं.

आलिया-रणबीर की ब्रह्मास्त्र फिल्म आने वाली है
गौरतलब है कि जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र:पार्ट वन- शिवा (Brahmastra: Part One - Shiva) फिल्म आने वाली है. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है.फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी (Amitabh Bachchan, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Mouni Roy and Nagarjuna Akkineni) हैं.

बता दें कि इसी साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल, 2022 को अपने मुंबई स्थित घर में शादी के बंधन में बंध गए थे. इस शादी में करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए थे. वहीं हाल ही में इस कपल ने घोषणा की कि आलिया गर्भवती हैं.

Trending news