Ujjain: नशे में टल्ली थे 2 शिक्षक,ग्रामीणों के सवाल पर बोले- सर की विदाई थी तो पी लिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1335829

Ujjain: नशे में टल्ली थे 2 शिक्षक,ग्रामीणों के सवाल पर बोले- सर की विदाई थी तो पी लिए

Ujjain Today News: सोशल मीडिया पर जिले के नागदा तहसील क्षेत्र के खाचरौद ब्लॉक अंतर्गत शासकीय पासलोद शासकीय विद्यालय में पढ़ाने वाले 2 शिक्षकों के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसमें दोनों शिक्षक नशे में धुत नजर आ रहे हैं. ग्रामीण के सवालों पर नशे में जवाब देते हुए एक शिक्षक कहते हैं कि सर की विदाई थी तो पी लिए.

 Ujjain News

राहुल राठौर/उज्जैन: शिक्षक दिवस से एक दिन पहले दो सरकारी शिक्षकों का शराब पीकर एक कार्यक्रम में पहुंचने का वीडियो वायरल हुआ है. ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर पूछा तो शिक्षक ने कहा कि सर की विदाई थी तो पी लिए. ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक शराब पीकर बच्चों को पढ़ाने आते हैं.

शिक्षक शराब के नशे में धुत्त नज़र 
जिले की नागदा तहसील क्षेत्र के खाचरौद ब्लॉक अंतर्गत शासकीय पासलोद शासकीय विद्यालय है.विद्यालय के दो शिक्षक जब एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे तो शिक्षक शराब के नशे में धुत्त नज़र आए.जिसके बाद ग्रामीण उन्हें शराब के नशे में चूर देख नाराज हो गए और उनका वीडियो बना लिया. वीडियो में एक शिक्षक कुर्सी पर बैठे है और उनसे ग्रामीण सवाल कर रहे हैं. 

दोनों वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं
ग्रामीण के सवालों पर नशे में जवाब देते हुए एक शिक्षक कहते हैं कि सर की विदाई थी तो पी लिए. वहीं एक अन्य शिक्षक की हालत तो इतना खराब नजऱ आई कि वे जमीन पर ही लौट लगाते नजऱ आए.अब दोनों वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि शिक्षक इसी तरह बच्चों को भी स्कूल में पढ़ाने हर रोज पहुंचते हैं. पूरे मामले को अब जिला शिक्षा अधिकारी ने संज्ञान लिया है और कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है.

जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे: जिला शिक्षा अधिकारी 
इस मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी आनंद शर्मा ने कहा कि विकासखंड शिक्षा अधिकारी को जांच करने के निर्देश दे दिए हैं. भोपाल से लौटने के बाद मामले की जांच की जाएगी. फिलहाल वीडियो ग्रामीण क्षेत्र का नजऱ आ रहा है और जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे.

मामले को लेकर ये बोले प्रधानाध्यापक
एक वीडियो में शिक्षक की पहचान ग्राम खोकरी निवासी पीरूलाल परमार की रूप में हुई है. वहीं एक अन्य वीडियो में शिक्षक की पहचान शिक्षक मोहनलाल हिंदल के नाम से हुई है. जबकि मामले को लेकर स्कूल के प्रधानाध्यापक का कहना है कि शिक्षक शराब पीते हैं, लेकिन स्कूल में नहीं पीते हैं. हालांकि ज्यादा पीने की वजह  से उनके मुंह से सुबह तक बदबू आती रहती है और इसी वजह से ग्रामीण उन पर आरोप लगा रहे हैं.

Trending news