इलाके को लेकर लड़ लिए किन्नरों के दो गुट, पुलिस ने सुलझाया मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1447325

इलाके को लेकर लड़ लिए किन्नरों के दो गुट, पुलिस ने सुलझाया मामला

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक दूसरे के क्षेत्र में जाकर पैसे मांगने को लेकर दो किन्नरों में जमकर मारपीट हो गयी, और यह पूरा शहर के देहात थाना क्षेत्र के अनंतपुरा गांव का है. जहां एक दूसरे के क्षेत्र में घुसकर पैसे मांगने को लेकर दो किन्नरों में जमकर मारपीट हो गयी.

इलाके को लेकर लड़ लिए किन्नरों के दो गुट, पुलिस ने सुलझाया मामला

आर.बी. सिंह/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक दूसरे के क्षेत्र में जाकर पैसे मांगने को लेकर दो किन्नरों में जमकर मारपीट हो गयी, और यह पूरा शहर के देहात थाना क्षेत्र के अनंतपुरा गांव का है. जहां एक दूसरे के क्षेत्र में घुसकर पैसे मांगने को लेकर दो किन्नरों में जमकर मारपीट हो गयी. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना हैं कि दोनों पक्षों को समझाने के बाद मामला निपट गया और दोनों पक्ष एक दूसरे के गले लगकर अपने-अपने घर चले गये.

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस-बीजेपी में खींचतान, हिंदू महासभा को बताया महात्मा गांधी का हत्यारा

दरअसल यह पूरा मामला टीकमगढ़ शहर के अनन्तपुरा में रहने वाले किन्नर दीपा और अंजली किन्नर के बीच का है. जहां एक दूसरे के क्षेत्र में घुसकर पैसें मांगने को लेकर दोनों में मारपीट हो गई. जिसकी शिकायत दोनों ने जाकर पुलिस थाने में की थी.

इलाके को लेकर मारपीट
पुलिस में दीपा किन्नर ने बताया कि जब वह क्षेत्र में पैसे मांगने जा रही थी. तभी अंजली किन्नर ने उसके साथ मारपीट कर डाली तथा अंजली किन्नर ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसको दीपा किन्नर सहित तमाम किन्नर मारपीट करते कि उसने शादी क्यों की और जब दोनों के मामले देहात थाने पहुंच गए.

पुलिस ने सुलझाया मामला
देहात थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने दोनों पक्षो को समझा बुझाकर किसी तरह मामला निपटाया और दोनों ने अपनी-अपनी शिकायत वापिस ली और एक दूसरे के गले मिल अपने-अपने घर को खुशी-खुशी वापिस चले गये. वहीं इस मसले को लेकर टीआई  प्रीति भार्गव का कहना हैं कि दोनों पक्षों को समझाया गया तो दोनों मान गए और उन्होंने कहा कि अब हम लोग कोई कार्यवाही नही चाहते है.

Trending news