Triple Talaq In Gwalior: गुजरात से इंजीनियर ने बोला- तालाक..तालाक..तलाक; 9 साल के रिश्ते को 9 सेकेंड में तोड़ा
Advertisement

Triple Talaq In Gwalior: गुजरात से इंजीनियर ने बोला- तालाक..तालाक..तलाक; 9 साल के रिश्ते को 9 सेकेंड में तोड़ा

Triple Talaq In Gwalior: मध्य प्रदेश में ट्रिपल तलाक के खिलाफ कानून के बाद भी केस नहीं रुक रहे हैं. ताजा मामला ग्वालियर से आया है. जहां, गुजरात में रह रहे आदमी ने ग्वालियर में रह रही अपनी पत्नी को फोन कॉल में तीन बार तलाक बोलकर उसे छोड़ दिया.

Triple Talaq In Gwalior: गुजरात से इंजीनियर ने बोला- तालाक..तालाक..तलाक; 9 साल के रिश्ते को 9 सेकेंड में तोड़ा

Triple Talaq In Gwalior: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. इंजीनियर आमिर खान नामक युवक ने गुजरात से फोन लगाकर ग्वालियर में रह रही अपनी पत्नी को तीन बार तलाक बोलकर उसे छोड़ दिया. परेशान पत्नी ने अपने माता-पिता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी से शिकायत की है. पीड़ित महिला के पिता ने दंडात्मक कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. इसपर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है.

9 साल पहले हुई थी शादी
दरअसल ग्वालियर के सिंधी कॉलोनी इलाके में रहने वाली एक युवती की 9 साल पहले ग्वालियर के अवाडपुरा में रहने वाले इंजीनियर आमिर खान के साथ निकाह हुआ था. 15 मई 2014 को हुए निकाह के वक्त युवती के पिता ने कर्ज लेकर पल्सर गाड़ी और जरूरत का सामान दिया था. निकाह के बाद पति, पत्नी को लेकर पानीपत चला गया था. शादी के 2 साल बाद एक बेटा हुआ. करीब पांच साल पहले आमिर की पोस्टिंग जयपुर और फिर गुजरात के जामनगर में हो गई.

Diamond Railway Station: मध्य प्रदेश में होगा देश का पहला डायमंड रेलवे स्टेशन, जानें क्या होगी खासियत

लॉकडाउन में किसी और से हुआ प्रेम
गुजरात पहुंचने के बाद आमिर किसी दूसरी लड़की के इश्क में पड़ गया. घर में पत्नी और बच्चे की मार पिटाई करने लगा. साथ ही पत्नी को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने लगा. लॉकडाउन में आमिर अपनी प्रेमिका के साथ ही रहने लगा. करीब छह महीने पहले आमिर ग्वालियर आकर पत्नी को मायके में छोड़ गया था. मायके में बैठी पत्नी अपने पति से खुद और बच्चे को ले जाने की लगातार गुहार करती रही. लेकिन आमिर ने साफ इंकार कर दिया.

पिता ने मांगा बेटे के लिए न्याय
12 मई को आमिर ने पत्नी को फोन पर तीन बार तलाक बोलकर उसे तलाक दे दिया. युवती के पिता ने बताया है कि उन्होंने शादी के वक्त दामाद आमिर को सब कुछ दिया, कर्जा करके दामाद के लिए पल्सर गाड़ी दी. बाबजूद इसके आमिर दहेज़ मांगता रहा. अब उसने मेरी बेटी को फोन पर तीन तलाक दे दिया है.

ये भी पढ़ें: शराब की बोतलों के साइज के पीछे छिपा है बड़ा राज, जानें खम्भा, अद्धा, पव्वा ही क्यों?

काउंसिल के बाद दर्ज होगा मामला
पिता ने बोला कि उसे अपनी बेटी के लिए न्याय चाहिए. इसके लिए उन्होंने सरकार से भी गुहार लगाई है. पीड़िता और उसके परिवार की दुखद दास्तान सुनने के बाद ग्वालियर SP ने माधौगंज थाना पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उधर तीन तलाक के इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने सबसे पहले काउंसिल कराने की बात कही है. इससे मामला नहीं सुलझा तो IPC के तहत केस कायम कर कार्रवाई करने की बात कही गई है.

'The Kerala Story' के स्क्रिप्ट राइटर ने बताई फिल्म की सच्चाई, सुनें सूर्यपाल सिंह से खास बातचीत

Trending news