पठान पर बवाल! इंदौर में लगा सर तन से जुदा का नारा, बजरंग दल ने की सुरक्षा की मांग
Advertisement

पठान पर बवाल! इंदौर में लगा सर तन से जुदा का नारा, बजरंग दल ने की सुरक्षा की मांग

pathaan film protest in indore: इंदौर में फिल्म पठान को लेकर चल रहे विवाद के साथ ही मुस्लिम समाज के लोगों ने सर तन से जुदा के नारे लगा दिए. जिसके बाद से हिंदू संगठन के कार्यकर्ता कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. साथ ही अपने कार्यकर्ताओं के सुरक्षा की मांग भी कर रहे हैं.

पठान पर बवाल! इंदौर में लगा सर तन से जुदा का नारा, बजरंग दल ने की सुरक्षा की मांग

मनीष मखर/इंदौरः पठान फिल्म के विरोध में मध्य प्रदेश के इंदौर में विभिन्न जगहों पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं के द्वारा उग्र प्रदर्शन किया गया था. इस दौरान कस्तूर टॉकीज में प्रदर्शन के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगा दिए. इसके चलते जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरे ही मामले में मुस्लिम समाज ने इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में घेराव कर बजरंग दल कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के साथ ही उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है.

मुस्लिम युवकों ने लगाया सर तन से जुदा के नारे
गौरतलब है कि जहां पुलिस इस पूरे मामले में लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी हुई थी. वहीं इसी दौरान सदर बाजार थाना क्षेत्र में मुस्लिम समाज ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जब विरोध प्रदर्शन किया तो उस प्रदर्शन में कुछ मुस्लिम युवकों ने सर तन से जुदा के नारे लगा दिए. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बजरंग दल ने इस पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी से मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. 

बजरंग द ने की कार्रवाई की मांग
पुलिस ने इस पूरे मामले में भी सर तन से जुदा के नारे लगाने वाले मुस्लिम युवकों के खिलाफ 505 सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं जब यह पूरा मामला सामने आया तो विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री सोहन विश्वकर्मा ने पुलिस कमिश्नर से मांग कर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल कार्यकर्ताओं को सुरक्षा देने की भी मांग की. साथ ही उन्होंने कहा कि जब से उदयपुर की घटना घटित हुई है. उसके बाद से बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कई कार्यकर्ता ऐसे लोगों की निगाह में है और इस पूरे मामले के भी सामने आने के बाद उन कार्यकर्ताओं को सुरक्षा की मांग की है.

ये भी पढ़ेंः Pathan के बाद 'गांधी - गोडसे एक युद्ध' फिल्म पर विवाद , गणतंत्र दिवस के दिन कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

Trending news