MP News:युवकों द्वारा मांग में सिंदूर भरने के बाद छात्रा ने की खुदकुशी! मां ने न्याय के लिए की ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1521478

MP News:युवकों द्वारा मांग में सिंदूर भरने के बाद छात्रा ने की खुदकुशी! मां ने न्याय के लिए की ये मांग

Shivpuri Crime News: शिवपुरी में दो मनचलों ने एक छात्रा का रास्ता रोक जबरदस्ती उसकी मांग में सिंदूर भर दिया था.जिसके बाद इस घटना के बाद छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी. मामले में उसकी मां ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

 

Shivpuri college student committed suicide

Shivpuri Student Suicide Case: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक 18 साल की लड़की ने खुदकुशी कर ली थी. दो लोगों की हैवानियत के चलते छात्रा अपने जन्मदिन पर इस दुनिया को छोड़कर चली गई थी. मृतिका की मां ने मामले में प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. बता दें कि बीए प्रथम वर्ष की छात्रा शिवपुरी के मायापुर थाना क्षेत्र के चंदोरिया राजापुर निवासी थी और अशोकनगर के ईसागढ़ में अपने फूफा के यहां पढ़ती थी. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.  

बता दें कि मां ने दैनिक भास्कर को बताया कि आरोपियों ने छात्रा के साथ किस तरह की हैवानियत की.मां ने कहा कि उनकी बेटी पढ़ाई में बहुत होशियार थी.वह बीए प्रथम वर्ष में थी.उनकी आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि हम उसे शहर में कमरा दिलवा सकें और पढ़ा सकें. इसलिए वो उसे गांव बुलना चाहते थे. हालांकि बेटी के फूफा के कहने पर वह उनके साथ रहने लगी. यहां तक कि उन्होंने उसकी पढ़ाई का खर्च उठाने को भी हामी भर दी. बेटी के ईसागढ़ कॉलेज में पढ़ने के साथ-साथ कंप्यूटर का कोर्स भी कर रही थी.

 

केक लेने गई थी
दो जनवरी को नाबालिग का जन्मदिन था. इसके चलते वह बहुत ज्यादा खुश थी. नाबालिग ने जन्मदिन के सुबह अपनी मां को फोन किया और कहा था कि वह केक खरीदने जा रही है और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाएगी. बता दें कि जब वह केक लेने गई तो  2 युवकों ने उसका रास्ता रोका और जबरन सिंदूर नाबालिग की मांग पर भर दिया.मां ने बताया कि इस घटना से उनकी बेटी काफी डर और सदमे में आ गई और इसी के चलते नाबालिग ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली. 

MP Politics: कांतिलाल भूरिया को भाषण के लिए मिली पर्ची, तो BJP ने तंज कसते हुए कही ये बड़ी बात

3 जनवरी को दम तोड़ दिया
कीटनाशक पीने के बाद नाबालिग को खून की उल्टियां हुईं. जिसके बाद उसे रन्नौद स्वास्थ्य केंद्र  ले जाया गया. जहां से उसे शिवपुरी रेफर करने के बाद उसे जिले में इलाज चला. हालांकि, उसने  3 जनवरी को अस्पताल में इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

Trending news