बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो युवतियां गिरफ्तार, रैकेट की सरगना भी एक महिला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1307709

बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो युवतियां गिरफ्तार, रैकेट की सरगना भी एक महिला

छत्‍तीसगढ़ में एक सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ क‍िया ज‍िसमें मह‍िला दलाल सह‍ित 6 आरोप‍ियों को अरेस्‍ट क‍िया गया. छापे के दौरान तहसील कार्यालय में कार्यरत दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी भी रंगरेल‍ियां मनाता पकड़ा गया.  

Demo Photo

शैलेंद्र स‍िंह ठाकुर/ बिलासपुर: छत्‍तीसगढ़ के ब‍िलासपुर में लंबे समय से चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पकड़े गए युवकों में एक तहसील दफ्तर में कार्यरत दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी भी शामिल न‍िकला. 

6 आरोप‍ियों को पुल‍िस ने क‍िया अरेस्‍ट 

सिविल लाइन पुलिस ने नगर निगम कॉलोनी अंतर्गत एक किराए के मकान में छापामार कार्रवाई करते हुए महिला दलाल समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पकड़े गए युवकों में एक तहसील दफ्तर में कार्यरत दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी भी शामिल है.

लंबे समय से म‍िल रही थी सेक्‍स रैकेट के जानकारी 
मामले का खुलासा करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन मंजू लता बाज ने बताया कि लंबे समय से क्षेत्र में जिस्मफरोशी के धंधे की जानकारी मिल रही थी जिसके बाद आज पुलिस को सूचना मिली कि भारतीय नगर क्षेत्र में स्थित नगर निगम कॉलोनी के एक किराए के मकान में महिला दलाल सेक्स रैकेट का धंधा चला रही है. 

छापे में मह‍िला दलाल सह‍ित म‍िलीं 3 युवत‍ियां 

जानकारी मिलते ही पुलिस ने दल बल के साथ मौके पर छापामार कार्रवाई की. मौके से आपत्तिजनक हालत में तीन युवक व महिला दलाल समेत 3 युवतियां मिलीं जिनमें जांजगीर के रहने वाले विजय टंडन, मुकेश कटकवर, कलेश कुमार शामिल हैं. इसके अलावा मौके से पुलिस ने शराब समेत अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्‍त की है. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है. 

पहले भी सामने आ चुके हैं सेक्‍स रैकेट 

मई 2022 में भी बिलासपुर शहर में पुलिस के एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था. सरकंडा थाना पुलिस के द्वारा बंगालीपारा में दबिश देकर 4 महिलाओं तथा एक युवक को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया गया था. इसके साथ ही पुलिस के द्वारा मौके से कई आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद की गई थीं. 

6 बच्‍चों की मौत से दहला दमोह, पानी में डूबने से एक ही द‍िन में म‍िले छह शव

 

Trending news