Dhanu Monthly Horoscope: जून महीने धनु राशि वालों के करिअर में होगा बड़ा बदलाव, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1207879

Dhanu Monthly Horoscope: जून महीने धनु राशि वालों के करिअर में होगा बड़ा बदलाव, जानिए राशिफल

Dhanu Monthly Horoscope: जून महीने की शुरुआत हो गई है. जून महीना धनु राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस माह के दूसरे सप्ताह में धनु राशि वाले जातकों के करिअर में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. आइए जानते है जून का महीना धनु राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है.

Dhanu Monthly Horoscope: जून महीने धनु राशि वालों के करिअर में होगा बड़ा बदलाव, जानिए राशिफल

धनु राशि का राशिफलः ( Dhanu Monthly Rashifal) जून माह आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. नौकरी या कारोबार में आपको ऐसी तरक्की मिलेगी जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा. माह के अंत तक वाहन या मकान लेने के योग हैं. ध्यान रहें जरा सी अकड़ से पारिवारिक कलह हो सकता है.माता पिता के स्वास्थ्य के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. इस माह कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई सुखद समाचार मिल सकता है. शत्रु विश्वासघात कर सकते हैं. जीवनसाथी के सहयोग से माह के अंत तक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

पहला सप्ताह- जून महीने के पहला सप्ताह में धनु राशि के जातकों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. जून महीने का पहला सप्ताह आपके लिए महत्वाकांक्षाओं से भरा रहेगा. घर परिवार में उत्साह रहेगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा.

दूसरा सप्ताह- जून महीने का दूसरा सप्ताह धनु राशि के जातकों के करियर में बड़ा बदलाव लेकर आएगा. इस समय आपके कारोबार में विस्तार हो सकता है. परिवार में मांगलिक कार्य हो सकता है.

 

तीसरा सप्ताह- जून महीने का तीसरा सप्ताह धनु राशि वालों के लिए चुनौती भरा रहेगा. इस समय नया कार्य शुरू करने से बचें. परिजनों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. 

ये भी पढ़ेंः शरीर के इस अंग पर तिल वाले लड़कों की दीवानी होती हैं लड़कियां, जानिए इसका महत्व

चौथा सप्ताह- जून महीने का चौथा सप्ताह धनु राशि के जातकों को नई सौगात देगा. इस राशि के कारोबारियों को धैर्य से किए गए कार्यों में लाभ मिलेगा. इस समय आवश्यक न हो तो यात्रा करने से बचें, चोट आदि का डर है.

 

ये भी पढ़ेंः इन 5 अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़कों को प्यार में मिलता है धोखा, जानिए वजह

 

उपाय- शनिवार और मंगलवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें. इस दिन हनुमान जी को बुंदी का लड़्डू चढ़ाकर गरीबों में बाटें.

 

ये भी पढ़ेंः सपने में इन चीजों का दिखना होता है बेहद शुभ संकेत, जानिए क्या होता है अर्थ?

 

(disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news