Sagar News: शादी के बाद दुल्हे के साथ विदा हुई दुल्हन ससुराल पहुंचने से पहले ही लापता, जानिए मामला
Advertisement

Sagar News: शादी के बाद दुल्हे के साथ विदा हुई दुल्हन ससुराल पहुंचने से पहले ही लापता, जानिए मामला

sagar latest news: सागर जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दुल्हन शादी के बाद दुल्हे के साथ विदा होकर ससुराल जा रही थी. इसी बीच रास्ते में गाड़ी रोककर किसी लड़के के साथ फरार हो गई.

Sagar News: शादी के बाद दुल्हे के साथ विदा हुई दुल्हन ससुराल पहुंचने से पहले ही लापता, जानिए मामला

अतुल अग्रवाल/सागर: शादी के बाद दुल्हे (groom) के साथ विदा हुई दुल्हन (bride) ससुराल पहुंचने से पहले ही  भाग गई. दुल्हन की इस हरकत से बौखलाए दूल्हा और ससुराल वाले थाने जा पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस (police) से दुल्हन को ढूंढने की गुहार लगाई. सूचना के बाद दुल्हन के मायके वाले भी थाने पहुंच गए. अब पुलिस दुल्हन को ढूंढने का प्रयास कर रही है. घटना बीते मंगलवार शाम की बताई जा रही है.

दर्शन के बहाने मंदिर पर रोकी गाड़ी
दरअसल कैंट थाना क्षेत्र के फोरलेन स्थित एक गांव से सोमवार को मोतीनगर थाना क्षेत्र में लडक़े की बारात आई हुई थी. शादी की सभी रस्मों को पूरा कर मंगलवार को बारात दुल्हन को लेकर गांव से विदा हुई. दुल्हन ने परेड मंदिर में भगवान के दर्शन करने के लिए बारात रोकने को कहा. लडके पक्ष की ओर से बारात मंदिर के सामने रोक दी गई, लड़की मंदिर में दर्शन करने के लिए कार से उतरी. सभी लोग शादी की खुशियों और पूजा पाठ में मग्न थे.

बाइक पर सवार हो गायब हुई दुल्हन
इसी बीच वहां आए एक बाइक सवार के साथ दुल्हन उसकी बाइक पर बैठी और बाइक सवार ने गाड़ी आगे बढ़ा दी. इसके पहले कि वहां मौजूद दूल्हा और बाराती कुछ समझ पाते, लड़की बाइक से रफूचक्कर हो गए. पहले तो दूल्हा और ससुराल वालों को कुछ देर के लिए समझ ही नहीं आया कि आखिर हो क्या गया? कुछ देर बाद उन्हें समझ में आया, तो वह सीधे कैंट थाना पहुंचे.

पुलिस कर रही दुल्हन की तलाश
दुल्हन पक्ष ने इसकी सूचना लडकी के मायके पक्ष को भी दी. कुछ देर बाद थाना में लड़का और लड़की दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्या में इकठ्ठा हो गए. पुलिस ने परिजनों से पूरा माजरा समझा और उनसे लड़की की फोटो और संबंधित लड़के की जानकारी जुटाई. लड़के पक्ष की ओर से की थाने में की गई शिकायत के बाद पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर एक टीम बनाई है. जो दुल्हन और उसके साथ भागे बाइक सवार की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंः MP News: चुनाव से पहले वृद्धाजनों को बड़ी सौगात,CM शिवराज ने बढ़ाई लगभग 70 फीसद पेंशन

Trending news