Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ीं! MP के गृहमंत्री ने पुलिस को दिये ये निर्देश
Advertisement

Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ीं! MP के गृहमंत्री ने पुलिस को दिये ये निर्देश

Richa Chadha Controversy: भारतीय सेना (गलवान) को लेकर किए गए ट्वीट (richa chadha tweet on galwan) के मामले में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) ने इस मामले को लेकर अहम निर्देश दिए हैं.

Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ीं! MP के गृहमंत्री ने पुलिस को दिये ये निर्देश

Richa Chadha Controversy: प्रमोद शर्मा/भोपाल। सेना के खिलाफ ट्वीट (richa chadha tweet on galwan) कर कर चर्चा में आने वाले अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की मुसीबत बढ़ सकती है. उनके खिलाफ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसपर खुद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने संज्ञान लिया है और उन्होंने पुलिस को कानूनी सलाह लेकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. यानी अब अगर पुलिस उनके खिलाफ एक्शन लेती है तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है.

कार्रवाई को लेकर क्या बोले गृहमंत्री
मामले में कार्रवाई के सवाल को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस संबंध में मेरे पास शिकायत आई है. मैंने पुलिस को कानूनी विशेषज्ञों को राय लेने के लिए बोला है. कानूनी जानकार हमें जिस तरह की सलाह देगें आगे उसे के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: गिरफ्तार हो सकते हैं शिवराज के ये विधायक, गंभीर मामले में कोर्ट ने बताया दोषी

ऋचा चड्ढा को नशीहत
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऋचा चड्ढा को नशीहत भी दी है. उन्होंने कहा 'सेना का सम्मान करना सीखें. रियल लाइफ और रील लाइफ में अंतर समझें. यह सेना है, सिनेमा नहीं है.' आगे मिश्रा ने कहा 'रियल लाइफ और रील लाइफ में अंतर होता है. आपकी सेना के ऊपर टिपप्णी देश के राष्ट्रभक्तों को आहत करने वाली है. कभी माइनस 45 डिग्री टेंपरेचर में रहकर तो देखो तब सेना का बलिदान समझ में आएगा. आपके बयान से अनेक राष्ट्रभक्तों को दुख पहुंचा है.'

क्या है मामला?
22 नवंबर को उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी से मीडिया ने POK को लेकर एक सवाल किया था. इसपर उन्होंने कहा था 'इस मुद्दे पर संसद में संकल्प पहले ही लिया जा चुका है, जहां तक भारतीय सेना का सवाल है, आर्मी सरकार की ओर से मिलने वाले किसी भी आदेश का पालन करेगी और जब भी ऑर्डर होंगे, हम उसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे.'

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के आने से पहले एक्शन में उज्जैन पुलिस, ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद इनपर दर्ज हुए केस

लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी पर एक ट्वीटर यूजर को पोस्ट को शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा था 'Galwan says hi' चड्ढा के इस ट्वीट को सेना के अपमान के तौर पर देखा गया. इसके बाद से देशभर उनके खिलाफ बयान और कार्रवाई की मांग उठने लगी. हालांकि विरोध के बाद ऋचा चड्ढा ने ट्वीट को डिलीट कर लिया था. अब देखना होगा की मध्य प्रदेश में हुई शिकायत पर उनके खिलाफ क्या काईरवाई होती है.

Trending news