MP के किसान की अनोखी मांग! केदारनाथ दर्शन के लिए हेलीकॉप्टर टिकट उपलब्ध करवाएं कलेक्टर
Advertisement

MP के किसान की अनोखी मांग! केदारनाथ दर्शन के लिए हेलीकॉप्टर टिकट उपलब्ध करवाएं कलेक्टर

Ratlam Farmer Unique Demand: रतलाम में एक किसान ने कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर के सामने अनोखी मांग रखी है कि उसे केदारनाथ दर्शन के लिए हेलीकॉप्टर का टिकट दिया जाए.

Ratlam Farmer Unique Demand

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम जिले (Ratlam) में एक किसान ने अनूठी मांग की है. एक किसान ने कलेक्टर से केदारनाथ दर्शन के लिए हेलीकॉप्टर का टिकट उपलब्ध कराने की मांग की है. किसान का कहना है कि उसके साथ हेली सेवा की ऑनलाइन बुकिंग में ठगी हुई और दूसरी बार हेली सेवा ने आधे घंटे में टिकट फुल कर दिए.जिसके बाद रतलाम में कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर के सामने इस किसान ने अनूठी मांग रखी है.

जनसुनवाई दौरान के कलेक्टर से की मांग
दरअसल रतला के माथुरी गांव के किसान समर्थ ने जनसुनवाई दौरान के कलेक्टर से केदारनाथ दर्शन के लिए फाटा से केदारनाथ के लिए हेलीकॉप्टर का टिकट मांगा है. इस किसान का कहना है कि एक बार केदारनाथ टिकट बुकिंग में किसी ने धोखे से उससे पैसे ले लिए थे और दूसरी बार हेली सेवा ने आधे घंटे के अंदर ही पूरी टिकट फुल बताकर साइट बंद कर दी थी.

Summer Care Tips: आपको भी गर्मी में आते हैं चक्कर? अगर हां तो ये घरेलू उपाय करेंगे आपकी मदद

करीब ₹10000 का हुआ था फ्रॉड
केदारनाथ यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर का टिकट मांगने वाले इस किसान ने बताया है कि उसने पिछले साल केदारनाथ यात्रा के लिए फाटा हेलीपैड से ऑनलाइन टिकट बुक कराया था. दोनों पति-पत्नी के लिए करीब ₹10000 का टिकट लिया था, लेकिन किसान के साथ बैंकिंग फ्रॉड हुआ था. हालांकि साइबर सेल में शिकायत कर फ्रॉड करने वालों का बैंक खाता फ्रीज कर दिया गया, लेकिन उसे उसके पैसे वापस नहीं मिले. ऐसे में अब इस किसान की मांग है कि गांव के काफी लोग केदारनाथ जाना चाहते हैं, लेकिन वे बुजुर्ग न तो पैदल चल सकते हैं और न ही खच्चर की यात्रा कर सकते हैं. इसलिए ऐसे लोगों की यात्रा के लिए कलेक्टर टिकट उपलब्ध कराएं. जिससे हम पैसे देकर प्रशासन से टिकट लेकर यात्रा कर सकें. साथ ही इस तरह  केदारनाथ के दर्शन कर सकते हैं.

Trending news