कमलनाथ ने ही कांग्रेस को वोट नहीं दिया, रतलाम में बोले सीएम शिवराज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1250436

कमलनाथ ने ही कांग्रेस को वोट नहीं दिया, रतलाम में बोले सीएम शिवराज

रतलाम पहुंचे सीएम शिवराज ने कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने ही कांग्रेस को वोट नहीं दिया है. बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है. 

कमलनाथ ने ही कांग्रेस को वोट नहीं दिया, रतलाम में बोले सीएम शिवराज

रतलाम। नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है, जबकि दूसरे चरण के मतदान के लिए बीजेपी और कांग्रेस पूरा जोर लगा रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रतलाम पहुंचे और बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के पक्ष में प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर बड़ा बयान दिया. सीएम ने कहा कि कमलनाथ ने ही कांग्रेस को वोट नहीं दिया है. 

कमलनाथ को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं
दरअसल, नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण में छिंदवाड़ा में भी मतदान हुआ था, लेकिन कमलनाथ ने मतदान नहीं किया. जब इस मुद्दे को लेकर सीएम शिवराज से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ''कमलनाथ को कांग्रेस और लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है, इसलिए उन्होंने ही कांग्रेस को वोट नहीं दिया.''

सीएम शिवराज ने कहा कि ''कमलनाथ तो पहले ही कह चुके हैं क उन्हें नगरीय निकाय चुनाव में मुझे इंटरेस्ट ही नहीं है, वो तो जबरन दौड़ रहे हैं, लेकिन वोटिंग न करना यह लोकतंत्र का अपमान है.'' बता दें कि कमलनाथ के निकाय चुनाव में इंटरेस्ट नहीं वाले बयान पर पहले भी दोनों नेता आमने-सामने आ गए थे. 

रतलाम में सीएम शिवराज का रोड शो 
रतलाम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के समर्थन में रोड शो भी करेंगे. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की है. बता दें कि इस बार रतलाम जिले में बीजेपी के प्रहलाद पटेल और कांग्रेस के मयंक जाट के बीच कड़ा मुकाबला दिख रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी रतलाम में प्रचार कर चुके हैं. जबकि सीएम शिवराज ने भी यहां पूरा जोर लगा रहे हैं. ऐसे में यहां मुकाबला तगड़ा नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ेंः मुरैना में कमलनाथ पर गरजे सिंधिया- सरकार को अपनी जेब में समझने वालों को दो बार धूल चटाई

WATCH LIVE TV

Trending news