6 साल की मासूम बच्‍ची के साथ रेप, कुरकुरे और चिप्स दिलाने का द‍िया था लालच
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1353246

6 साल की मासूम बच्‍ची के साथ रेप, कुरकुरे और चिप्स दिलाने का द‍िया था लालच

हैंडपंप के पास खेल रही 6 साल की मासूम को दो नाबाल‍िग लड़कों ने कुरकुरे और च‍िप्‍स का लालच द‍िया और फ‍िर उसके साथ दुष्‍कर्म क‍िया. पुल‍िस ने दोनों को पकड़ ल‍िया है. यह घटना मध्‍य प्रदेश के बैतूल ज‍िले की है.   

मौके पर पुल‍िस.

इरशाद ह‍िंदुस्‍तानी/बैतूल: 6 साल की मासूम को कुरकुरे और चिप्स का लालच देकर दो किशोरों ने उसके साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम द‍िया है. ये बुधवार शाम की घटना है.  देर रात मासूम का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाया गया है. घटना में 14 और 15 साल के दो किशोरों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है. उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. एसडीओपी बैतूल प्रकरण की जांच कर रही हैं.  

कुरकुरे और चिप्स दिलाने का द‍िया लालच 
बताया जा रहा है क‍ि कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की 6 साल की बच्‍ची गांव के हैंडपंप पर खेल रही थी. मां ने उसे घर चलने को कहा लेकिन वह हैंडपंप पर ही रुक गई. यहां उसे अकेला पाकर गांव के ही 15-16 साल के दो किशोरों ने उसे कुरकुरे और चिप्स दिलाने का लालच दिया. साथ ही बाद में खेत में काम कर रही दादी के पास छोड़ देने का झांसा भी दिया. झांसे में आई बालिका उनके साथ जंगल की तरफ चली गई. यहां दोनों नाबालिग किशोरों ने बालिका के साथ दुराचार किया. 

बीच रास्‍ते में म‍िली मासूम बच्‍ची की दादी 
घटना को अंजाम देने के बाद लहूलुहान हुई मासूम बच्‍ची को आरोपी किशोर घर की तरफ ले जा रहे थे. इसी बीच बालिका की दादी रास्ते में मिल गई जिसे देखकर दोनों भाग खड़े हुए. बालिका की हालत खराब देखकर दादी को समझते देर नहीं लगी. इसके बाद दादी उसे घर ले आई. 

पीड़‍ित पर‍िवार से पुल‍िस ने की मुलाकात  
परिजनों ने तत्काल डायल 100 को सूचना दी जिसके बाद बालिका का जिला अस्पताल में देर रात मेडिकल कराया गया.  एसपी सिमाला प्रसाद ने आज मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात भी की. इस दौरान अपचारी नाबाल‍िगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुल‍िस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Indore News: स्‍पा की आड़ में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, अजीब तरह से हुआ खुलासा

 

 

Trending news