विधायक रामबाई बोलीं- पूरे MP में भ्रष्टाचार फैला रखा है, PM आवास का पैसा अभी डालो खाते में...
Advertisement

विधायक रामबाई बोलीं- पूरे MP में भ्रष्टाचार फैला रखा है, PM आवास का पैसा अभी डालो खाते में...

दमोह के पथरिया से बीएसपी की चर्चित विधायक रामबाई सिंह के चर्चे हमेशा रहते हैं तो वो अक्सर कुछ ऐसा कर जाती है जो सुर्खियां बन जाती हैं. रामबाई अक्सर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती और ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है.

विधायक रामबाई बोलीं- पूरे MP में भ्रष्टाचार फैला रखा है, PM आवास का पैसा अभी डालो खाते में...

महेन्द्र दुबे/दमोह: दमोह के पथरिया से बीएसपी की चर्चित विधायक रामबाई सिंह के चर्चे हमेशा रहते हैं तो वो अक्सर कुछ ऐसा कर जाती है जो सुर्खियां बन जाती हैं. रामबाई अक्सर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती और ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है. जब रामबाई ने नगर पालिका के एक कंप्यूटर आपरेटर और एक पार्षद पर अपना गुस्सा निकाला. 

दरअसल मंगलवार की देर शाम रामबाई अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे से दमोह लौट रही थी. तभी शहर के बजरिया वार्ड के एक युवक का फोन उनके पास आया कि दमोह नगर पालिका में पीएम आवास योजना की राशि उनके खाते में नहीं डाली जा रही हैं और पालिका के दफ्तर में कार्यवाही चल रही है. बता दें कि ये क्षेत्र रामबाई का नहीं है फिर भी शिकायत मिलने के बाद वो दमोह नगर पालिका पहुंच गई.

कॉल पर बात नहीं की तो फ्लाइट से आकर सनकी शहबाज ने नीलकुसुम को 51 बार पेचकस घोंपकर दी दर्दनाक मौत

पार्षद को सुनाई खरी-खोटी
पालिका के दफ्तर में राशि डालने का काम चल रहा था और यहां पहुंची रामबाई ने पहले कम्प्यूटर आपरेटर को खरी-खोटी सुनाई और इत्तेफाकन बजरिया वार्ड के पार्षद रघु श्रीवास्तव भी यहां मौजूद थे, तो रामबाई ने उन्हें भी आड़े हाथों लिया. गुस्साई विधायक ने साफ कहा कि बिना दस हजार के किसी हितग्राही के खातों में पीएम आवास योजना का पैसा नहीं डाला जा रहा है. पूरे मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार फैला रखा है. 

8 महीने से नहीं डाली किस्त
वहीं शिकायतकर्ता ने विधायक से शिकायत करते हुए कहा कि भाई और मेरी महीनों से किस्त अटकी हुई है, कोई किस्त नहीं डाल रहा है. बसपा विधायक के गुस्से के बाद आखिरकार शिकायत करने वाले युवक के खाते में योजना के पैसे डाल दिये गए हैं.

Trending news