News Today: MP में युवा समागम आज, छत्तीसगढ़ में क्या होगा खास? जानें मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम
Advertisement

News Today: MP में युवा समागम आज, छत्तीसगढ़ में क्या होगा खास? जानें मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम

News Today 4 February 2023: सीएम शिवराज (cm shivraj singh chouhan) आज भोपाल में युवा समागम को संबोधित करेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) रायपुर में ही रहने वाले हैं.जानें और क्या होगा दोनों राज्यों में खास.

News Today: MP में युवा समागम आज, छत्तीसगढ़ में क्या होगा खास? जानें मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम

News Today 4 February 2023:भोपाल/रायपुर। आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) भोपाल में ही रहने वाले हैं. वो आज होने वाले युवा समागम को संबोधित करेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज रायपुर में ही रह रहने वाले हैं. पढ़ें खबरों में और क्या रहेगा.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल में रहेंगे. वो आज कुछ बैठकों में हिस्सा ले सकते हैं.
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज रायपुर रहने वाले हैं. पूर्व से इस दिन के लिए कोई कार्यक्रम निर्धारित नहीं है.

कैसा रहेगा मौसम

- बीते रोज के 7 जिलों में शीतलहर का अलर्ट जारी किया गया है. इसका असर प्रदेश में देखने को मिल सकता है. वहीं अभी भी कुछ इलाकों में कोल्ड डे की आशंका जताई जा रही है.

- छत्तीसगढ़ में अभी कुछ जोरदार ठंड पड़ रही है. अब बादल लगभग पुरी तरह से छंट गए हैं. आशंका जताई जा रही है कि अगले कुछ दिनों में ठंड और बढ़ सकती है.

मध्य प्रदेश की खबरें

- राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में युवा समागम आज, देशभर के युवा युवा समागम में होंगे शामिल, चुनावी साल में युवाओं को साधने पर शिवराज सरकार का फोकस

- कल भिंड से विकास यात्रा की शुरूआत हो रही है. इसमें शामिल होने के लिए खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भिंड जाएंगे. आज इस कार्यकम को लेकर तैयारी पूरी कर ली जाएगी.

- खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आज छठवां दिन. प्रदेश के अलग-अलग शहरो में अलग-अलग खेलो का रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेंगे

छत्तीसगढ़ की खबरें

- छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा के दौरे का आज दूसरा दिन, आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगी कुमारी शैलजा  

- अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहीं मेकाहारा नर्सों के प्रदर्शन का आज चौथा दिन, 15 फरवरी से हड़ताल पर जाएंगी नर्सें, राजधानी की सबसे बड़ी अस्पताल में मरीजों को हो रही समस्या.

Trending news