News Today: मध्य प्रदेश को CM शिवराज आज देंगे बड़ी सौगात; सीएम बघेल का कांकेर दौरा होगा खास; जानें आज और क्या होगा?
Advertisement

News Today: मध्य प्रदेश को CM शिवराज आज देंगे बड़ी सौगात; सीएम बघेल का कांकेर दौरा होगा खास; जानें आज और क्या होगा?

News Today 3 February 2023: सीएम शिवराज (cm shivraj singh chouhan) आज विदिशा में रहने वाले हैं. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज कांकेर दौरे पर रहेंगे. जानें और क्या होगा दोनों राज्यों में खास.

News Today: मध्य प्रदेश को CM शिवराज आज देंगे बड़ी सौगात; सीएम बघेल का कांकेर दौरा होगा खास; जानें आज और क्या होगा?

News Today 3 February 2023:भोपाल/रायपुर। आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) विदिशा दौरे पर रहने वाले हैं. यहां वो मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. इसके साथ ही किसानों के खाते में सीएम सम्मान निधी भी भेजेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज कांकेर दौरे पर रहेंगे. पढ़ें खबरों में और क्या रहेगा.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री

- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज विदिशा और भोपाल में रहेंगे. विदिशा में वो मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत 80 करोड़ की लागत के विकासकार्यों लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे.

- छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज रायपुर और कांकेर में रहने वाले हैं. यहां वो कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ जनता और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे.

Fire On Borewell: पानी की जगह बोर ने उगली आग! गांव में मचा हडकंप; देखें वीडियो

कैसा रहेगा मौसम

- मध्यप्रदेश के 7 जिलों में शीतलहर का अलर्ट जारी किया गया है. उज्जैन रतलाम में कोल्ड डे रहेगा की आशंका बताई गई है. पिछले 24 घंटे में तापमान निचले स्तर पर 4 डिग्री सेल्सियस उमरिया में दर्ज किया गया.

- छत्तीसगढ़ में अभी कुछ इलाकों में जोरदार ठंड पड़ रही है. कई स्थानों पर बादल छाए हुए हैं. कोरिया, बिलासपुर, पेंड्रा में तापमान में गिरावट हुई है. हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि अगले कुछ दिनों में ठंड और बढ़ सकती है.

मध्य प्रदेश की खबरें

- सीएम शिवराज विदिशा के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान में 80 करोड़ की लागत से कई विकासकार्यों का करेंगे लोकार्पण और भूमिपूजन. 80 लाख किसानों के खाते में भेजेंगे मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की राशि

- खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आज पांचवा दिन. प्रदेश के अलग-अलग शहरो में अलग-अलग खेलो का रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेंगे

Sunlight Health Tips: धूप आपको रखेगी जवान! जानें क्या कहती है रिपोर्ट

छत्तीसगढ़ की खबरें

- छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल कांकेर दौरे पर रहने वाले हैं. यहां वो कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान सीएम जनता को कुछ सौगात भी दे सकते हैं.

- राजधानी रायपुर के लोगों को ट्रैफिक से मिलेगी राहत. आज तेलघानी नाका ओवर ब्रिज का किया जाएगा उद्घाटन. PWD मंत्री ताम्रध्वज साहू, कैबिनेट मंत्री रवींद्र चौबे, सांसद सुनील सोनी समेत अन्य नेता और पदाधिकारी रहेंगे मौजूद.

Deer Video Viral: हिरण ने मारी ऐसी छलांग, चौंधिया गई आंखें; सालभर पहले वीडियो ने मचाई थी तबाही

Trending news