MP News Today: आज से रहेगी चैत्र नवरात्रि की धूम; जानें कहां रहेंगे CM शिवराज और भूपेश बघेल
Advertisement

MP News Today: आज से रहेगी चैत्र नवरात्रि की धूम; जानें कहां रहेंगे CM शिवराज और भूपेश बघेल

MP News Today 22 March 2023: आज से पूरे देश के साथ ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में चैत्र नवरात्रि (chaitra navratri) की धूम रहेगी. जानिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) कहां रहेंगे. आज दिनभर प्रदेश में क्या होगा?

MP News Today: आज से रहेगी चैत्र नवरात्रि की धूम; जानें कहां रहेंगे CM शिवराज और भूपेश बघेल

MP News Today 22 March 2023: आज से देशभर में चैत्र नवरात्रि (chaitra navratri) की धूम रहने वाली है. मां शैलपुत्री (Shailputri) की पूजा के साथ पर्व की शुरूआत होगी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) उज्जैन के दौरे पर रहेंगे. यहां वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज रायपुर में ही रहेंगे. संभव है कि वो विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लें.

आज से चैत्र नवरात्र
चैत्र नवरात्र का शुभारंभ हो गया है, आज नवरात्र का पहला दिन हैं. आज के दिन मां शैलपुत्री की पूजा होती हैं. आज से देशभर के मंदियों में खासी भीड़ और कई तरह के आयोजन देखने को मिलेंगे.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
- सीएम शिवराज सिंह चौहान आज उज्जैन के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.
- सीएम भूपेश बघेल आज रायपुर में रहेंगे. आज वो विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा ले सकते हैं.

कैसा रहेगा मौसम
मध्य प्रदेश में बारिश से कोई रहात मिलती नहीं दिख रही है. मौसन विभाग ने इंदौर, भोपाल समेत विंघ्य, बुंदेलखंड, चंबल के कई हिस्सों में बारिश का अनुमान जताया है. वहीं छत्तीसगढ़ में कई जगहों पर आंधी तूफान और वज्रपात की संभावना है.

मध्य प्रदेश की खबरें
- किसानों के लिए अच्छी खबर, गेहूं उपार्जन के लिए आज से दोबारा खुलेगा पोर्टल, मुख्यमंत्री चौहान के निर्देश पर गेंहू उपार्जन के लिए पोर्टल 22 मार्च से 24 मार्च तक खुले रंहेंगे.

- उज्जैन में सीएम शिवराज आईटीआई के नवीन परिसर का लोकर्पण करेंगे, विक्रम विश्वविधालय के दीक्षांत समारोह में सम्मिलित होंगे साथ ही उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव के घर उनकी माताजी को श्रद्धांजलि अर्पित करने जाएंगे. इसके अलावा विक्रम उत्सव अंतर्गत राम घाट शिप्रा किनारे आयोजित होने वाले गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

- राजधानी भोपाल में शूटिंग वर्ड कप का आगाज, आज से शुरू होंगी प्रतियोगिताएं

- कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज भोपाल में रहेंगे, यहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ कुछ बैठकें कर सकते हैं, जिसमें आगे की रणनीति पर विचार मंथन होगा.

छत्तीसगढ़ की खबरें
- विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही आज, स्काई वॉक, अनियमित कर्मचारियों के प्रदर्शन समेत कई विषयों पर सदन में हंगामे के आसार

- कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम आज दोपहर 2:30 बजे लेंगे पीसी

- भाजपा के बूथ सशक्तिकरण अभियान जारी, अलग-अलग नेता बूथों में जाकर कार्यकर्ताओं और आम जनता से करेंगे मुलाकात

Trending news