नरोत्तम मिश्रा ने पाकिस्तान से जोड़ा कांग्रेस का कनेक्शन, बोले-वहां से चुराकर लाए हैं
Advertisement

नरोत्तम मिश्रा ने पाकिस्तान से जोड़ा कांग्रेस का कनेक्शन, बोले-वहां से चुराकर लाए हैं

Narottam Mishra: नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के थींम सॉन्ग का कनेक्शन पाकिस्तान से जोड़ा है. जिसके बाद एमपी की सियासत गर्माती नजर आ रही है. 

नरोत्तम मिश्रा, गृहमंत्री (फाइल फोटो)

Narottam Mishra: कांग्रेस ने एमपी विधानसभा चुनाव को लेकर थींम सॉन्ग जारी किया है, जिस पर सियासत भी शुरू हो गई है. क्योंकि नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को थींम सॉन्ग का पाकिस्तान कनेक्शन बताया है. उनका कहना है कि कांग्रेस ने थींम सॉन्ग पाकिस्तान से चुराया है. जिस पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. 

नरोत्तम ने बताया पाकिस्तान कनेक्शन 

कांग्रेस के थींम सॉन्ग को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा 'कांग्रेस ने थीम सॉन्ग पाकिस्तान से चुराया है, सोचिए इनको थींम भी पाकिस्तान से चुराना पड़ा. इनके चलो चलो में ही 28 विधायक चले गए थे. कांग्रेस से चलो चलो में सरकार चली गई थी, चलो चलो में कांग्रेस की साख चली गयी थी. ऐसे ही चलो चलो मैं इस प्रदेश की जनता कांग्रेस को चलता कर देगी.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे भारी जनसमर्थन के बाद कांग्रेस घबरा कर जन आक्रोश यात्रा निकालने जा रही है. प्रदेश की जनता में कांग्रेस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है और जनता चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी. नरोत्तम मिश्रा के इस बयान के बाद प्रदेश में सियासत भी शुरू हो गई है, उनके बयान पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. 

कांग्रेस ने किया पलटवार 

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा 'प्रदेश के गृह मंत्री का कानून व्यवस्था को छोड़कर अभिनेत्री की ऑरेंज बिकनी पर ध्यान रहता है. कांग्रेस वह पार्टी है जो पाकिस्तान के दो टुकड़े कर बांग्लादेश बना दी थी. लेकिन भाजपा प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को निमंत्रण देती है. बीजेपी के नेता जिन्ना की मजार पर चादर पेश करते हैं. जबकि बीजेपी ने आंध्र और राजस्थान में इसी थीम सॉन्ग को चुराकर प्रचार किया, बीजेपी पहले खुद अपने चेहरे को देखे. इसलिए कांग्रेस पर आरोप लगाने से पहले बीजेपी को 10 बार सोचना चाहिए. क्योंकि कांग्रेस को छेड़ेंगे तो कांग्रेस छोड़ेंगी नहीं.

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर आया अपडेट, CM बघेल ने दी यह जानकारी

Trending news