mp crime: खेत में सो रही बुजुर्ग महिला की बदमाशों ने की हत्या, सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार
Advertisement

mp crime: खेत में सो रही बुजुर्ग महिला की बदमाशों ने की हत्या, सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार

narmadapuram crime: नर्मदापुरम में अज्ञात बदमाशों ने बीती रात खेत में सो रही बुजूर्ग महिला की हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला के गले और पैर में पहने जेवर लेकर निकालकर लेकर भाग गए. मौके पर पहुंची पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. 

प्रतिकात्मक तस्वीर

अभिषेक गौर/नर्मदापुरमः मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम (narmadapuram) जिले के माखननगर के ग्राम सांगाखेड़ा कला में सोने चांदी के गहने के लिए बुजुर्ग महिला की हत्या (murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सोने चांदी के गहने पहनकर खेत में सो रही 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला रामवती बाई की अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद बदमाशों ने उसके दोनों पैरों को काटाकर दोनों पैरों में पहनी चांदी की कड़ी, गले में पहनी सोने की पिन्नी और दोनों कान में पहने सोने के फूल खींचकर भाग गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गुरुकरण सिंह माखननगर थाना प्रभारी प्रवीण कुमरे पुलिस स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

जानिए पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात बुजुर्ग महिला रामवती बाई अपने खेत में बनी टपरिया में सो रही थी. उसी दौरान रात में अज्ञात बदमाश खेत में आए और बुजुर्ग महिला की हत्या करने के बाद दोनों पैरों को पिंडली के पास से काटकर चांदी की कड़ी, कान के सोने के टॉप्स और गले में पहनी सोने की पिन्नी लूटकर भाग गए. जब रात 9:30 मृतक बुजुर्ग महिला का बेटा रोजाना की तरह खेत पर सोने के लिए पहुंचा तो देखा कि खेत में बनी टपरिया के बाहर उसकी मां रामबती बाई मृत अवस्था में लहूलुहान हालत में पड़ी है. दोनों पैर पिंडली के पास से कटे होकर अलग-अलग पड़े हैं पास ही में एक कुल्हाड़ी खून से सनी हुई तथा एक हसिया पड़ा था महिला के कान गले में धारदार हथियार के चोट के निशान मिले. जिसकी सूचना मृतक महिला के लड़के ने उसके बड़े भाई को दी जिसके बाद उसका बड़ा भाई भी मौके पर पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस कर रही जांच
घटना की जानकारी मिलते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लिया. साथ ही मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज  पुलिस टीम ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए राउंडअप भी किया है. खबर लिखे जानें तक हत्यारो के बारे में पता नहीं चल सका था. फिलहाल पुलिस पूर मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ेंः Holi 2023: MP के इस गांव में होली की रात को रहता है सन्नाटा, जानिए वजह

Trending news