MP News: शहडोल में आकाशीय बिजली का कहर! पिता-पुत्र समेत तीन की हुई मौत
Advertisement

MP News: शहडोल में आकाशीय बिजली का कहर! पिता-पुत्र समेत तीन की हुई मौत

Shahdol News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से 5 साल के बच्चे समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि इन घटनाओं के साथ भारी बारिश और गड़गड़ाहट भी हुई.

Shahdol News

पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/शहडोल: मध्यप्रदेश (MP News) के शहडोल (Shahdol News) जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से 5 वर्षीय मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई. पिछले तीन दिनों से हो रही लगातार बरसात अब लोगों के लिए परेशानी खड़ी करने लगी हैं. तेज बारिश के साथ गरज लपक के साथ आकाशीय बिजली कई स्थानों पर गिरी. जिसकी चपेट मे आने से जिले में 3 लोगों की मौत हो गई.

PM Modi से प्रभावित हुई Katni की मान्या, देदी बचपन की सबसे बड़ी कुर्बानी; गर्व से चौंड़े हुए माता-पिता

बिजली गिरने से मौत 
बता दें कि एक घटना सोहगपुर थाना क्षेत्र में तो दूसरी पपोंध थाना क्षेत्र में हुई. इसमें सोहागपुर थाना क्षेत्र के पटासी गांव में खेत में खाद डाल कर वापस आ रहे साइकिल सवार पिता-पुत्र की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई है. थाना प्रभारी सोहागपुर अनिल पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि इंद्रपाल सिंह 35 वर्ष अपने 5 वर्षीय पुत्र प्रताप सिंह के साथ खेत में खाद डालकर वापस घर लौट रहा था. तभी खेत से महज कुछ दूरी पर आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से साइकिल में सवार दोनों पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने बताया है कि दोनों बुरी तरीके से झुलस चुके थे. साइकिल भी पूरी तरीके से जल गई , मामले की जानकारी लगते ही कुछ ही समय मे पुलिस मौके पर पहुंच गई. मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है.

दादा की भी आकाशीय बिजली से हुई थी मौत
कल शाम 5 वर्षीय मासूम प्रताप सिंह की एवं उसके पिता इंद्रपाल सिंह की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हुई है तो वहीं जानकारी के अनुसार मासूम के दादा जयवीर सिंह की 7 वर्ष पहले खेत में काम करते वक्त आकाशीय बिजली गिरने से मौत हुई थी. इस प्रकार 7 वर्ष के भीतर एक परिवार की 3 पीढ़ियां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से खत्म हो गई. दूसरी घटना पपोंध थाना क्षेत्र में घटी है. जहां 40 वर्षीय महिला सुशीला सिंह खेत में काम कर रही थी, तभी आकाश की बिजली गिर गई और उसकी चपेट में आने से 40 वर्षीय महिला की मौके पर मौत हो गई है.पुलिस ने इन सभी मामलों पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.

Trending news