MP News Today: सागर के ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होंगे CM शिवराज, भूपेश बघेल का मनेंद्रगढ़ का खास दौरा; जानें आज और क्या होगा?
Advertisement

MP News Today: सागर के ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होंगे CM शिवराज, भूपेश बघेल का मनेंद्रगढ़ का खास दौरा; जानें आज और क्या होगा?

MP News Today 11 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) काफी कुछ खास होने जा रहा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) सागर और भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पाटन, मनेंद्रगढ़ के दौरे पर रहने वाले हैं. जानिए राज्यों में और क्या होने वाला है खास.

MP News Today: सागर के ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होंगे CM शिवराज, भूपेश बघेल का मनेंद्रगढ़ का खास दौरा; जानें आज और क्या होगा?

MP News Today 11 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में फिर से राजनीतिक गतिविधियां अपनी पूरी गर्मी पर रहेंगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) आज सागर में आयोजित कन्यादान समारोह में शामिल होंगे. वहीं सीए भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) मेनेंद्रगढ़ और पाटन के दौरे पर रहेंगे. यहां वो आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
- सीएम शिवराज सिंह चौहान आज सागर में रहने वाले हैं. यहां वो कन्यादान कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.
- सीएम भूपेश बघेल आज मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के मनेन्द्रगढ़ के दौरे पर रहेंगे. यहां वो आयोजित खास कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

कैसा रहेगा मौसम
लगातार कई दिनों से बिगड़ रहे मौसम का सिलसिला आज थोड़ा सुधार में रहने की उम्मीद है. मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बारिश और ओले के अलर्ट के बाद आज थोड़ी गर्मी बढ़ सकती है. वहीं छत्तीसगढ़ में आज  से शुरू होगा तपमान में बढ़ोतरी का दौर, रायपुर दुर्ग बिलासपुर संभाग के कई ज़िलों में तापमान में चढ़ेगा पारा.

मध्य प्रदेश की खबरें
- कन्यादान का महापर्व आज, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी होंगे कार्यक्रम में शामिल, मुख्यमंत्री दोपहर 2:15 बजे पहुंचेंगे गढ़ाकोटा.कन्यादान समारोह में 2100 वर-वधु दाम्पत्य बंधन में बंधेंगे. गढ़ाकोटा में बीस साल से लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव द्वारा कन्यादान समारोह हो रहा है और अब तक 19 हजार विवाह हो चुके हैं.

- पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती करेंगी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सम्मान, नई शराब नीति लागू होने के बाद खुश हैं उमा भारती. नई शराब नीति और अहाते बंद करने पर जताएंगी सीएम शिवराज का आभार, रविंद्र भवन में शनिवार को शाम 5:00 बजे होगा कार्यक्रम.

- विंध्य क्षेत्र को साधने में जुटे दिग्गी, आज  एक दिवसीय रीवा दौरे पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह, जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल, साथ में कई बड़े दिग्गज नेता भी आएंगे रीवा.

- मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया आज  दोपहर 12:15 बजे पत्रकार को करेंगे संबोधित

छत्तीसगढ़ की खबरें
- पाटन और मनेन्द्रगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे और वहां आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इससे पहले सुबह 11 बजे छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज पाटन राज के 77वें महाधिवेशन में शामिल होंगे. यहां से 2 बजे उड़ान भरकर 3 बजे मनेन्द्रगढ़ पहुंचेंगे.

- भाजपा की प्रेस कांफ्रेंस आज, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल लेंगे पीसी  

- केंद्रीय मंत्री बिश्वेसर टुडू के बस्तर दौरे का आज दूसरा दिन  

Trending news