MP News: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को मिली जमानत, जेल से बाहर आते बच्चे को लगाया गले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1909351

MP News: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को मिली जमानत, जेल से बाहर आते बच्चे को लगाया गले

Nisha Bangre News: मध्यप्रदेश में डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को मंगलवार देर शाम जमानत मिल गई. इसके बाद उन्हें देर रात जेल से रिहा कर दिया गया. 

MP News: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को मिली जमानत, जेल से बाहर आते बच्चे को लगाया गले

Nisha Bangre News: मध्यप्रदेश में डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को मंगलवार देर शाम जमानत मिल गई. इसके बाद उन्हें देर रात जेल से रिहा कर दिया गया. निशा को कल सोमवार पुलिस ने उस समय हिरासत में लिया था, जब वो सीएम हाउस की तरफ बढ़ रही थी. जेल से बाहर आते ही निशा ने सबसे पहले अपने 3 साल के बच्चे को गले लगाया.

बता दें कि सोमवार को विशेष कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया था, तब उन्होंने जमानत लेने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद निशा को जेल भेज दिया गया था. अब आज शाम उन्हें विशेष कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की ही कोर्ट से जमानत दे दी गई. पुलिस ने बांगरे पर धारा-151, 107 और 116 में कार्रवाई की है.

MP Election 2023: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे हिरासत में, पुलिस के साथ हुई झड़प

बच्चे को गले लगाया
जानकारी के मुताबिक निशा बांगरे ने को 10 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दी गई है. निशा ने जेल से बाहर आते ही सबसे पहले अपने 3 साल के बच्चे को गले लगाया. उसे गोद में लेकर प्यार किया. निशा ने जेल से बाहर आते ही कहा कि लोकतंत्र की इस लड़ाई में जनता मेरे साथ है. लोकतंत्र को बचाने के लिए जो भी रास्ता अपनाना होगा वो हम अपनाएंगे.

इस्तीफा नहीं हो रहा मंजूर 
दरअसल छतरपुर जिले के लवकुशनगर में पदस्थ डिप्टी निशा बांगरे तीन महीने पहले अपने पद से इस्तीफा दे चुकी हैं, लेकिन शासन ने इसे मंजूर नहीं किया है. वे अपने इस्तीफा मंजूर किए जाने की मांग को लेकर अड़ी हुई है. 

चुनाव लड़ना चाहती हैं निशा
बता दें कि निशा बांगरे चुनाव लड़ना चाहती हैं, इसलिए वो अपने पद से मुक्त होना चाहती है. निशा ने कहा कि जनप्रतिनिधि बनने हेतु मेरा त्याग-पत्र स्वीकार किया जाए. सिर्फ एक महिला वो भी अनुसूचित जाति की होने के कारण मेरे स्वतंत्रता के अधिकार से मुझे वंचित ना रखा जाए.

Trending news