MP Election 2023: एमपी BJP में टिकट बंटवारे के बाद हंगामा, केंद्रीय मंत्री के साथ धक्का-मुक्की, गार्ड को पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1925561

MP Election 2023: एमपी BJP में टिकट बंटवारे के बाद हंगामा, केंद्रीय मंत्री के साथ धक्का-मुक्की, गार्ड को पीटा

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी 5वीं सूची शनिवार को जारी कर दी. इसमें 92 प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाई गई है. शाम को लिस्ट जारी होने के बाद ही बीजेपी की अंर्तकलह भी सामने आ गई. जबलपुर में इसका सबसे बड़ा उदाहरण देखने को मिला.

MP Election 2023: एमपी BJP में टिकट बंटवारे के बाद हंगामा, केंद्रीय मंत्री के साथ धक्का-मुक्की, गार्ड को पीटा

Jabalpur Bhupendra yadav video: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी 5वीं सूची शनिवार को जारी कर दी. इसमें 92 प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाई गई है. शाम को लिस्ट जारी होने के बाद ही बीजेपी की अंर्तकलह भी सामने आ गई. जबलपुर में इसका सबसे बड़ा उदाहरण देखने को मिला. जहां जबलपुर उत्तर मध्य विधानसभा क्षेत्र से अभिलाष पांडे को प्रत्याशी बनाए जाने से कार्यकर्ता भड़क गए और सड़क पर उतर आए. इतना ही नहीं गुस्साएं कार्यकर्ताओं ने गाली-गलौच करते हुए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के साथ धक्का मुक्की कर दी. 

वीडी शर्मा के खिलाफ नारेबाजी
जबलपुर के संभागीय कार्यालय पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ भी जमकर नारे लगाए और अभिलाष पांडे को टिकट दिए जाने का विरोध किया. विरोध करने वालों में पूर्व मंत्री शरद जैन, नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल और बीजेपी पार्टी के पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष धीरज पटेरिया भी शामिल थे. 

दरअसल विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं का कहना है कि अभिलाष उनकी विधानसभा  क्षेत्र में नहीं रहते हैं. वह पश्चिम विधानसभा में रहते हैं. उन्हें मध्य विधानसभा से चुनाव मैदान में उतार दिया गया है, हम बाहर के प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेंगे.

MP Election 2023: BJP ने साफ की उज्जैन जिले की तस्वीर! जानिए 7 विधानसभा क्षेत्रों में उतारे गए बीजेपी उम्मीदवारों के बारे में

केंद्रीय मंत्री को भी नहीं बक्शा
प्रत्याशी चयन से भड़के कार्यकर्ता इस कदर नाराज थे कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव को ही घेर लिया. उनके सामने भयंकर नारेबाजी हुई. हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की. इस दौरान मंत्री के गार्ड ने कार्यकर्ताओं को हटाने की कोशिश की तो गुस्साएं कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

92 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी 
मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होना है. जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे ही चुनावी सरगर्मी तेज हो रही है. शनिवार को बीजेपी ने 92 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी. बीजेपी ने कुल 230 सीटों में से 228 सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं. 

रिपोर्ट- अजय दुबे

Trending news