मिशनरी स्कूल में छेड़छाड़! छात्राओं ने बताया- 'लव लाइफ लेसन' पढ़ा शिक्षक करता था बैडटच
Advertisement

मिशनरी स्कूल में छेड़छाड़! छात्राओं ने बताया- 'लव लाइफ लेसन' पढ़ा शिक्षक करता था बैडटच

ujjain crime news: उज्जैन के तराना इलाके में नाबालिग स्कूल छात्राओं के साथ मिशनरी स्कूल के शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छात्रों के अनुसार, शिक्षक कुछ दिनों से 'लव लाइफ लेसन' पढ़ाते हुए उनके साथ गंदी हरकत करता था.

मिशनरी स्कूल में छेड़छाड़! छात्राओं ने बताया- 'लव लाइफ लेसन' पढ़ा शिक्षक करता था बैडटच

ujjain crime news: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। तराना तहसील क्षेत्र अंतर्गत बने दिना कार्मेल स्कूल में नाबालिक बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. नाबालिका बच्चियों का आरोप है कि शिक्षक द्वारा पिछले कई दिनों से लव लाइफ लेसन पढ़ा कर गंदी हरकतें की जा रही है. बच्चियों ने बताया कि हमने शिकायत की, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं स्कूल में उल्टा हमसे अन्य शिक्षक कहते है आप इस बात को खत्म करो. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है.

स्कूल में स्कूल के परिजनों का हंगामा
पीड़ित बच्चियों ने अपने अभिभावकों से जब इस बात को साझा किया तो शनिवार सुबह परिजन स्कूल में हंगामा किया. इस दौरान शिक्षक व स्कूल प्रबंधन के विरुद्ध नारे बाजी की गई. परिजनों के साथ कांग्रेस विद्यायक महेश परमार भी पहुचे थे. हालात बिगड़ते देख मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया और परिजनों को जांच के बाद दोषी के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

VIDEO: पूर्व गृहमंत्री के बेटे ने काटी पिता की नाक! देखें शराब के नशे क्या-क्या किया

स्कूल बंद करवाने की मांग
बच्चों के परिजनों ने बताया कि स्कूल के ही शिक्षक लीजो सर द्वारा कई दिनों से लव लाइफ लेसन पढ़ाया जा रहा है और बैड टच किया जा रहा था. जिसको लेकर बच्चों ने शिकायत की थी. स्कूल विरोध करने पहुंचे परिजनों ने आरोप लगाया कि इस करतूत में पूरा विद्यालय दोषी है. क्योंकि यहां के स्टाफ ने बच्चों को इस बात को बाहर नहीं करने के लिए डराया.

ये भी पढ़ें: सर्दियों में दबा के खाएं गुड़, जोड़ों के दर्द समेत ये 7 बड़ी समस्याएं होंगी छू मंतर

परिजनों  ने कहा कि वो पूरे स्टाफ पर कार्रवाई नहीं होने तक विरोध करेंगे और स्कूल भी नहीं खुलने देंगे. हमारी यही मांग है ऐसे स्कूल प्रबंधन के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए जो लव लाइफ लेसन किताबों में नहीं उसे पढ़ाया जा रहा है. बच्चों से हमारी अनुमति के बिना किसी भी कागज पर साइन करवा लिए जा रहे हैं.

बच्ची को दी गई दो साल पुरानी दवा
एक बच्ची के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी बेटी को स्कूल प्रबंधन ने 2 साल पुरानी मेडिसिन तबियत खराब होने पर दे दी थी और उसकी बच्ची की तबियत खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें सूचना दी गई, जिसपर वो बच्ची को अस्पताल ले गए.

आरोपी को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार
एसडीओपी राजाराम ने मामले में संज्ञान लेते हुए कहा शिक्षक द्वारा बच्चियों संग छेड़छाड़ करने का आरोप है, जल्द ही आरोपी को हम पकड़ लेंगे. फिलहाल मामला जांच में है और परिजनों, बच्चो व स्कूल प्रबंधन के बयान लिए जा रहे है. जो भी दोषी होगा वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Trending news