श्योपुर में दिनदहाड़े बदमाशों का आतंक, बीच बाजार दुकान में घुसकर की तोड़फोड़, किया जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1701567

श्योपुर में दिनदहाड़े बदमाशों का आतंक, बीच बाजार दुकान में घुसकर की तोड़फोड़, किया जानलेवा हमला

Sheopur News: श्योपुर में दिनदहाड़े नकाबपोशों की आतंक देखने को मिला. करीब 6 बदमाशों ने बीच बाजार एक मोबाइल शॉप में जमकर तोड़फोड़ कर दी. साथ ही दुकानदार पर भी जानलेवा हमला किया. 

श्योपुर में दिनदहाड़े बदमाशों का आतंक, बीच बाजार दुकान में घुसकर की तोड़फोड़, किया जानलेवा हमला

अजय राठौर/श्योपुर: श्योपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. नकाब की आड़ में आए दिन बदमाश शहर में छोटे-बड़े अपराधों के अंजाम दे रहे हैं. हाल ही में शहर के कोतवाली थाना इलाके के मानक प्लाजा में नकाबपोशों ने एक मोबाइल शॉप में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. साथ ही दुकान संचालक पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. हालांकि,संचालक ने हिम्मत दिखाते हुए उनका सामना किया. पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. 

दुकानदार ने किया डटकर सामना
करीब 6 नकाबपोश बदमाश दिन दहाड़े लाठी-डंडों के साथ मार्केट में पहुंचे थे. वह बेधड़क मोबाइल शॉप में घुस गए और अपना आतंक फैलाने के लिए दुकान में तोड़फोड़ करने लगे. विरोध करने पर दुकान संचालक पर भी हमला किया. इस दौरान संचालक ने हिम्मत दिखाते हुए डटकर सामना किया और हमलावरों से भिड़ गए. आसपास के दुकानदार जैसे ही मौके पर पहुंचे सभी आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए. 

दुकानदारों और आरोपियों का पुराना है विवाद
बताया जा रहा है कि आरोपियों और दुकानदार के बीच पुराना विवाद है. इसी कारण आरोपी हमला करने आए थे. हालांकि, CCTV में पूरी घटना कैद हो गई है. मोबाइल शॉप संचालक ने कोतवाली थाना में CCTV फुटेज के आधार पर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण के समर्थन में नरोत्तम मिश्रा! सियासी बाजार हुआ गर्म

ASP  सतेंद्र तोमर ने बताया कि मानक प्लाजा में मोबाइल शॉप में पुराने विवाद के कारण तोड़फोड़ और हमले की शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश जारी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

बता दें कि इन दिनों शहर में क्राइम रेट बढ़ता जा रहा है. आए दिन बदमाश मौके का फायदा उठाते हुई अलग-अलग तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. 

Trending news