Maihar News: चलती ट्रेन में चाकूबाजी, बोतल से गिरा पानी तो यात्री पर कर दिया हमला, 1 गिरफ्तार
Advertisement

Maihar News: चलती ट्रेन में चाकूबाजी, बोतल से गिरा पानी तो यात्री पर कर दिया हमला, 1 गिरफ्तार

Janta Express Train:  मैहर में मामूली विवाद के बाद जनता एक्सप्रेस ट्रेन में चाकूबाजी की घटना सामने आई है. चाकूबाजी की घटना पानी की बोतल को लेकर सामने आ रही है. वहीं पीड़ित ने जीआरपी पर भी मदद न करने का आरोप लगाया है.

Maihar News: चलती ट्रेन में चाकूबाजी, बोतल से गिरा पानी तो यात्री पर कर दिया हमला, 1 गिरफ्तार

Janta Express Train:  मैहर में मामूली विवाद के बाद जनता एक्सप्रेस ट्रेन में चाकूबाजी की घटना सामने आई है. जहां चार युवकों से मामूली बात पर हुए विवाद के बाद एक नाबालिग यात्री पर चाकू से हमला कर दिया. पूरी घटना मैहर स्टेशन के पास की बताई जा रही है. घायल युवक को गंभीर हालत में संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा रेफर कर दिया है. वहीं घायल युवक ने जीआरपी पर भी मदद न करने का आरोप लगाया है.

दरअसल मामला सतना जिले के मैहर स्टेशन का है. जहां पर मुंबई से मिर्ज़ापुर के लिए जनता एक्सप्रेस मे सफर कर रहे 17 वर्षीय दीपक को सामने बैठे यात्री ने चाकू से गोद दिया. इसमें दीपक को गंभीर चोटें आ गयी. जिसके बाद अन्य साथियों की मदद से गंभीर हालत मे मैहर सामुदायिक स्वस्थ केंद्र लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

पानी की बोतल को लेकर चाकूबाजी
जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय दीपक अपने अन्य साथियों के साथ मिर्ज़ापुर जाने के लिए सफर कर रहा था. तभी बोतल से पानी गिर गया. जिस वजह से सामने बैठे चारों यात्रियों से उसकी कहासुनी हो गयी और उनमें से एक यात्री ने चाकू निकाल कर पेट मे मार दिया. जिससे ट्रेन मे अफरा-तफरी मच गयी.

जीआरपी ने नहीं की मदद
बता दें कि चाकू मारने वाले आरोपी को घायल युवक के साथियों ने ने पकड़ लिया और जीआरपी को सौंप दिया. वहीं आरोपी के साथी भागने मे कामयाब रहे. पीड़ित ने बताया कि उसने जीआरपी की मदद लेने की कोशिश की थी, मगर मदद नहीं मिली. हालांकि घायल युवक की हालत अब स्थित बताई जा रही है.

रिपोर्ट- नजीम सौदागर

Trending news