Love Story: इंदौरी और कनपुरिया इश्क ने उड़ाए होश! लड़के से बना लड़की फिर क्यों लगाई आग
Advertisement

Love Story: इंदौरी और कनपुरिया इश्क ने उड़ाए होश! लड़के से बना लड़की फिर क्यों लगाई आग

Crime Love Story: प्यार परवान चढ़े तो दुनिया से लड़ने को तैयार हो जाता है. लेकिन, जब हदों से गुजरने के बाद प्यार में धोखा हो जाए तो कई बार मामला अपराध की तरफ चला जाता है. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से आया है, जिसका कनेक्शन मध्य प्रदेश के इंदौर से भी है. इंदौरी और कनपुरिया इश्क की यह अजीब कहानी सुनते ही सब हैरान रह जाते हैं. 

Love Story: इंदौरी और कनपुरिया इश्क ने उड़ाए होश! लड़के से बना लड़की फिर क्यों लगाई आग

Crime Love Story: इंदौर/कानपुर। जिगर मुरादाबादी का एक मशहूर शेर आपने सुना ही होगा 'ये इश्क़ नहीं आसां इतना ही समझ लीजे, इक आग का दरिया है और डूब के जाना है'. आमतौर पर प्रेम की कहानियों ने कोई तीसरा आदमी विलेन बनता है और जोड़ा उनसे लड़कर अपने इश्क को मुकम्मल करता है. लेकिन, कानपुर से सलैंगिक इश्क एक हैरान करने वाली लव स्टोरी सामने आई है. यहां किसी तीसरे की जरूरत नहीं पड़ी और प्रेमिका बने इंदौरी लड़के ने खुद अपनी कहानी को आग लगा दी.

कानपुर से आई स्टोरी
कानपुर से सामने आई ये प्रेम कहानी सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. यहां एक लड़के ने अपने प्यार को पाने के लिए सर्जरी करवा ली और अपना जेंडर बदल लिया लेकिन, इश्क मुकम्मल नहीं हो पाया. जब इतना कुछ करने के बाद प्यार नहीं मिला तो ये गुस्सा उसे अपराध और बदले की ओर ले गया. उसने अपने प्रेमी के घर को आग लगाने के इरादे से कार को आग लगाई लेकिन, घर तो बच गया और वो गिरफ्तार हो गया.

इंदौरी+कनपुरिया इश्क
इंदौर के रहने वाले दीप और कानपुर के वैभव शुक्ला की दोस्ती साल 2021 में इंस्टाग्राम के जरिए हुई. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी होती गई और एक दिन मामला प्यार तक पहुंच गया. दोनों के बीच और नजदीकियां बढ़ने लगी. वैभव और दीप के बीच शादी को लेकर भी बात होने लगी लेकिन, समलैंगिक होना रास्ते का रोड़ा बन रहा था.

जेंडर बदला
दीप से मिली जानकारी के अनुसार वैभव ने कहा था 'यदि तुम लड़की होते तो शादी कर लेता'. इसी कारण उसने जेंडर चेंज कराया और लड़की बना गया. इसके लिए उसने करीब 50 लाख रुपये खर्च किए. लेकिन, पता नहीं क्या हुआ की दोनों में अनबन हुई और वैभव ने शादी से मना कर दिया और कानपुर चला गया.

आग लगाने का फैसला
जब वैभव को पाने के लिए दीप ने इतना बड़ा कदम उठा लिया और उसने शादी से मना किया तो वो बौखला गया. इस कारण उसने गुस्से में बदला लेने की प्लानिंग की. दीप इस कदर नाराज हुआ कि वो इंदौर से कानपुर आ गया. उसने चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर स्थित वैभव शुक्ला के घर की रेकी की. उसके बाद एक रात कांड कर दिया.

दीप बदला लेने के लिए एक युवक के साथ देर रात वैभव के घर पहुंचा और पेट्रोल डालकर कार को आग लगा दी और वहां से फरार हो गया लेकिन, इंदौर भागने से पहले पुलिस ने उसे दबोच लिया. उसे गिरफ्तार करने की कार्रवाई CCTV  वीडियो के आधार पर की गई.

दोनों शहरो में मामला
दीप की गिरफ्तारी के बाद कानपुर के चकेरी थाना में मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है. गिरफ्तारी के बाद ही पूछताछ में सारा मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, शादी से इनकार किए जाने पर दीप ने इंदौर में भी केस दर्ज करवाया है. इसकी भी जांच की जा रही है.

Trending news