सिंधिया के गढ़ में गरजे कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को बताया पद छीनने वाला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1238053

सिंधिया के गढ़ में गरजे कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को बताया पद छीनने वाला

ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह की चुटकी लेते हुए मजाकिया लहजे में उन्‍हें नेता प्रतिपक्ष का पद छीनने वाले नेता कह कर संबोधित किया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर: प्रदेश के निकाय चुनाव के दंगल में अब दिग्गज भी ताल ठोक रहे हैं. इसी कड़ी में आज मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी शोभा सतीश सिकरवार के समर्थन में जनसभा करने के लिए ग्वालियर पहुंचे.

रोजगार के लिए भटक रहे हैं युवा 
जनसभा के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा आज मध्यप्रदेश की पहचान माफिया, बेरोजगारी, महिला और बाल अपराध में अव्‍वल प्रदेश के तौर पर होती है. ऐसे में कोई निवेशक यहां निवेश करना पसंद नहीं करता है. यही कारण है कि युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं. 

'मैंने किसानों के कर्ज किए माफ'
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह मुझसे मेरे 15 महीने का हिसाब मांगते हैं. पहले वह जनता के सामने अपने 18 साल के कार्यकाल का हिसाब रखें. मैं किसी भी मंच पर अपने 15 महीने का हिसाब देने के लिए तैयार हूं. मैंने शिवराज सरकार द्वारा चलाई गई किसी की योजना को बंद नहीं किया. बल्कि उनको बेहतर करने का काम किया. मैंने किसानों के कर्ज माफ किए, आवारा गोवंश के लिए गौशाला खोली क्या मैंने कुछ गलत किया. 

आप ग्वालियर के विकास के लिए करें वोट
महापौर प्रत्याशी की तारीफ करते हुए कमलनाथ कहा कि मैं शोभा सिकरवार को जानता नहीं था ,लेकिन महापौर पद के प्रत्याशी के चयन के लिए जब मैंने ग्वालियर के 200 लोगों को फोन किया तो उन्होंने शोभा सिकरवार का नाम बताया. उसके बाद मैंने सतीश सिकरवार को बुलाकर कहा कि आप अपनी पत्नी को चुनाव लड़आइए. उन्होंने लोगों को से कहा कि आप आगामी 6 तारीख को हाथ के पंजे का बटन नहीं बल्कि ग्वालियर के विकास के लिए बटन दबाएंगे. इसी के साथ नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह की चुटकी लेते हुए मजाकिया लहजे में कमलनाथ ने डॉक्टर गोविंद सिंह को नेता प्रतिपक्ष का पद छीनने वाले नेता कह कर संबोधित किया. 

Trending news