चुनावी समर में कैलाश विजयवर्गीय का नया ऐलान, 'इस काम के लिए मिलेगा 51 हजार का नगद इनाम'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1903013

चुनावी समर में कैलाश विजयवर्गीय का नया ऐलान, 'इस काम के लिए मिलेगा 51 हजार का नगद इनाम'

Kailash Vijayvargiya: कैलाश विजयवर्गीय अपने बयानों से सुर्खियों में हैं. उनका नया बयान फिर एक बार चर्चा में बन गया है. 

 

कैलाश विजयवर्गीय ने किया इनाम का ऐलान

Kailash Vijayvargiya: जब से कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 विधानसभा सीट से बीजेपी का प्रत्याशी बनाया गया है, तभी से वह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. अब उन्होंने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. विजयवर्गीय ने कहा कि जिस पोलिंग बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा, वहां के बूथ अध्यक्ष को 51 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह भोपाल से एक फोन करेंगे और इंदौर में काम हो जाएगा. 

51 हजार का मिलेगा इनाम 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 'मैं घोषणा करता हूं कि इंदौर-1 विधानसभा सीट के जिस पोलिंग बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा, वहां के पोलिंग अध्यक्ष को 51 हजार का इनाम दिया जाएगा. इसलिए आप सब प्रयास कीजिए की कांग्रेस को वोट न मिले. विजयवर्गीय ने कहा कि मैं फोकट की बात नहीं करता हूं, इंदौर में जहां-जहां से चुनाव जीता हूं, वहां का विकास आप देख सकते हैं. मेरा यह प्रयास रहेगा कि इंदौर को उठाकर इंदौर-1 में लेकर आ जाऊं. 

एक फोन में काम हो जाएगा 

विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर-1 को अब विकास के मामले में आगे लाना है. मैं भोपाल में बैठकर इशारा करूंगा तो यहां आपका काम हो जाएगा. यहां के कार्यकर्ता और पार्षद बहुत अच्छे हैं, सबको मिलकर काम करना है, आपको खाली नहीं बैठने दिया जाएगा, काम मिलेगा. 

यह बयान भी सुर्खियों में 

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अब तक कई बयान दे चुके हैं. सबसे पहले उन्होंने चुनाव न लड़ने की इच्छा वाला बयान दिया था. इसके बाद उन्होंने कहा कि वह केवल विधायक बनने के लिए चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं, बीजेपी ने उन्हें चुनाव के बाद बड़ी जिम्मेदारी देने वाली है. इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों को लेकर कहा था कि ऐसा कोई अधिकारी नहीं है जो उनका फोन न उठाए और काम न करें. विजयवर्गीय के बयान चुनावी समर में सियासी गर्माहट बढ़ा रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः पुराने 'तारक मेहता' को उम्मीद, MP के यह मंत्री चुनाव जीतकर फिर से...

Trending news