क्या ग्वालियर की इस सीट विधानसभा चुनाव लड़ेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया? कपड़ा फाड़ सियासत पर कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1920876

क्या ग्वालियर की इस सीट विधानसभा चुनाव लड़ेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया? कपड़ा फाड़ सियासत पर कह दी बड़ी बात

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कपड़ा फाड़ राजनीति पर अपना बयान दिया है. सिंधिया ने कहा कि ये उनका काम है. मुझे मालूम है कि मेरी सोच कांग्रेस की नहीं है. 

क्या ग्वालियर की इस सीट विधानसभा चुनाव लड़ेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया? कपड़ा फाड़ सियासत पर कह दी बड़ी बात

ग्वालियर: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कपड़ा फाड़ राजनीति पर अपना बयान दिया है. सिंधिया ने कहा कि ये उनका काम है. मुझे मालूम है कि मेरी सोच कांग्रेस की नहीं है. जो हर जीच को पकड़-पकड़कर फाड़े. मेरी सोच है कि हम अपने काम में ध्यान दें. उनको अपना काम देखना है. हमको अपना काम देखना है. मेरी सोच सदैव सकारात्मक रही है. मेरी सोच सैदव जनता के विकास और प्रगति और संगठन को मजबूती प्रदान करने की रही है. 

सिंधिया ने कहा कि अपने इर्द-गिर्द नकारात्मक तत्व सदैव कांग्रेस के रहे हैं, लेकिन जो समय हमें दिया गया है, इस पृथ्वी पर, उस समय का उपयोग करके लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं पर खरे उतरना. 

MP Election: कांग्रेस इन सीटों पर फिर कर सकती हैं मंथन, क्या टिकटों में होगा बदलाव ?

सिंधिया ने कांग्रेस के वचन पत्र पर निशाना साधा
केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कांग्रेस के वचन पत्र पर भी निशाना साधा. सिंधिया ने कांग्रेस के वचन पत्र को गहरी खाई बताया है. कांग्रेस की और इन दोनों के वचन की लिस्ट बड़ी लंबी होती है, पर पूरी एक भी नहीं होती. लिस्ट बनाना उसमें अनेक तरह के मिश्रण करना, अनेक तरह के लुभावने मुद्दों को डालना यह बहुत आसान है. लेकिन 15 महीना में इन्होंने प्रदेश की स्थिति पूरी तरह से चौपट कर दी थी. मैं मानता हूं कि प्रदेश की जनता इन दोनों को कभी माफ नहीं करेगी, कांग्रेस पार्टी को माफ नहीं करेगी.

क्या विधानसभा चुनाव लड़ेंगे सिंधिया? 
ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट से सिंधिया के चुनाव लड़ने की समर्थकों की मांग पर कहा कि मैं बीजेपी का सिपाही हूं, सामान्य कार्यकर्ता हूं. भारतीय जनता पार्टी की फौज है. जो भारतीय जनता पार्टी का संगठन तय करता है. हर कार्यकर्ता को आधार पर कार्य करना है. हम सभी को संगठन के बताएं रास्ते पर चलकर काम करना है.

रिपोर्ट - प्रियांशु यादव

Trending news