Richa Ali wedding: ऋचा-अली की शादी में हॉलीवुड स्टार बनेंगे बाराती, सामने आई मेहमानों की लिस्ट
Advertisement

Richa Ali wedding: ऋचा-अली की शादी में हॉलीवुड स्टार बनेंगे बाराती, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

Richa Ali wedding: रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में हॉलीवुड स्टार शामिल होंगे. इसके लिस्ट तैयार हो गई है.

Richa Ali wedding: ऋचा-अली की शादी में हॉलीवुड स्टार बनेंगे बाराती, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी लगातार चर्चा की विषय बनी हुई है. ये एक बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग होने वाली है. इसकी तैयारियों जोरों पर हैं. रिचा-अली की शादी में नामी मेहमान भी शामिल होने वाले हैं. इससे बॉलीबुड के जाने माने सितारों के अलावा हॉलीवुड स्टार भी बाराती बनकर नाचते नजर आएंगे. शादी के लिए गेस्ट लिस्ट रेडी हो गई है.

ये है मेहमानों का लिस्ट
सह अभिनेताओं में विक्टोरिया एंड अब्दुल और महान डेम जूडी डेंच को आमंत्रित किया गया है. इसी तरह जेरार्ड बटलर को भी निमंत्रण गया है, जो अली की आगामी हॉलीवुड फिल्म कंधार में सह-कलाकार हैं. इशके अलावा अली ने हॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन लोगों को भी आमंत्रित किया है.

ये भी पढ़ें: ऋचा-अली ने दिया यूनिक वेडिंग इनविटेशन, फैन्स बोले आग लगा दी

चर्चा है कि मुंबई के रिसेप्शन में आमंत्रित लोगों में अली फजल के सह-अभिनेता और हॉलीवुड के दोस्त भी शामिल हैं. जासूसी थ्रिलर सिरीज़ तेहरान के कलाकार भी गेस्ट लिस्ट में हैं. शादी समारोह दिल्ली में अब से कुछ दिनों के भीतर शुरू होने की उम्मीद है और अंत में 4 अक्टूबर को मुंबई में समाप्त होगा.

शादी के कार्ड से आए थे चर्चा में
बता दें अली फैजल और ऋचा चड्ढा अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी शादी के लिए युनिंक इनविटेशन दिया है, जिसकी तस्वीर सामने आने के बाद उसके चर्चे होने लगे हैं. कपल ने अपनी शादी का न्यौता माचिस की डिब्बी के आकार में डिज़ाइन किए गए कार्ड के जरिए दिया है. जिसमें लिखा है - "कपल माचिस".

ये भी पढ़ें: जान लें सेहत के ये 3 मंत्र, एक मिनट में बॉडी होगी रिलैक्स, मलाइका अरोड़ा ने बताया राज

फैन्स को है बेसबरी से इंतजार
अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों ने जब से शादी की अनाउंसमेंट की है, तब से फैंस के बीच हलचल मची हुई है. दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे हैं और अब फाइनली अक्टूबर में शादी करने वाले हैं. इनकी शादी को लेकर हर दिन नई जानकारियां सामने आ रही हैं.

Trending news