निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला आधा जला शव, जादू-टोने के बाद बलि की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1447371

निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला आधा जला शव, जादू-टोने के बाद बलि की आशंका

इंदौर में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रही है. दरअसल इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में एक महिला की आधी जली लाश मिली है. यहां लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला आधा जला शव, जादू-टोने के बाद बलि की आशंका

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: इंदौर में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रही है. दरअसल इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में एक महिला की आधी जली लाश मिली है. यहां लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. वहीं इसे जादू-टोने की आशंका से भी देख रही है.

दरअसल शहर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के शासकीय महाविद्यालय के समीप निर्माणाधीन बिल्डिंग में शुक्रवार को अर्द्ध जला शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. अधजले शव के पास से कुछ ही दूरी पर एक नारियल भी जला हुआ मिला है. जिससे जादू-टोने की आशंका भी जताई जा रह है.

MP News: राहुल गांधी को इंदौर में मिली बम से उड़ाने की धमकी, कमलनाथ के नाम का भी किया जिक्र

जादू-टोने की आशंका
शव को देखकर जताया जा रहा है कि संभवतः महिला की बली चढ़ाई गई है. प्रारंभिक जांच में यह अध जला शव किसी महिला का होना बताया जा रहा है. बिल्डिंग में एक चौकीदार का घर है, जहां खून के धब्बे भी मिले हैं और घसीटने के निशान भी साफ नजर आ रहे हैं. 

पुलिस कर रही जांच
वहीं इस पूरे मामले की जांच पुलिस गंभीरता से कर रही है कि आखिर हत्या करके शव को जलाया क्यों गया है? वहीं सवाल ये भी उठ रहा है कि ये सब करते वक्त किसी ने देखा भी या नहीं? जो भी हो अब  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद खुलासा हो सकेगा कि ये हत्या है या आत्महत्या!

इंदौर में राहुल गांधी को मिली धमकी
वहीं दूसरी ओर आज इंदौर की एक मिठाई दुकान पर दुकानदार को एक पत्र मिला है, यह पत्र कूरियर से दुकान तक पहुंचाया गया है, जिसमें वर्तमान में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि गुरुवार यानि कल शाम को यह पत्र मिठाई दुकानदार के पास पहुंचा है. पत्र में राहुल गांधी की यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी गोली मारने की धमकी दी गई है. दोनों नेताओं का धमकी भरे अंदाज में जिक्र किया गया है. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है. जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है 

Trending news