Gwalior News: चाय पिलाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म, पड़ोसी समीर ने रची घिनौनी साजिश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2096173

Gwalior News: चाय पिलाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म, पड़ोसी समीर ने रची घिनौनी साजिश

Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से रेप की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां पड़ोस में रहने वाले समीर खान ने युवती को ग्वालियर घुमाने के बहाने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया है. जानिए पूरा मामला...

Gwalior News: चाय पिलाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म, पड़ोसी समीर ने रची घिनौनी साजिश

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बार फिर दुष्कर्म का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां अपनी बड़ी बहन के घर आई युवती से दुष्कर्म हुआ है. यहां पड़ोस में रहने वाला युवक उसे झांसे में लाकर होटल ले गया और उसके साथ वहां उसने घिनौना काम किया.

जानकारी के मुताबिक बड़ी बहन से मिलने 25 जनवरी को एक आगारा निवासी युवती ग्वालियर आई थी. उसकी दोस्ती पड़ोस में रहने वाले दूसरे धर्म के लड़के समीर खान से हो गई. इसके बाद वो ग्वालियर में उसे घूमाने के बहाने ले गया था. उसने तभी इस घटना को अंजाम दिया.

चाय पिलाने के बहाने रेप 
युवती ने पुलिस को बताया है कि आरोपी समीर चाय पिलाने के बहाने युवती को एक होटल में ले गया. यहां उसने धमकी दी कि अगर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो वो उसके परिवार को खत्म कर देगा. उसके बाद उसने होटल में जबरन रेप किया. वहीं युवती ने घर पहुंचकर बहन को पूरी आपबीती सुनाई. जिसके बाद पूरा खुलासा हुआ. 

आरोपी को किया गिरफ्तार 
छोटी बहन की पीड़ा सुनने के बाद बड़ी बहन के होश उड़ गए. इसके बाद बड़ी बहन पीड़िता को लेकर थाने पहुंची. जहां पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी समीर खान के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज करके तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्वालियर में रेप के बढ़ रहे मामले
गौरतलब है कि बीते दिनों ही ग्वालियर में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था. यहां बदमाशों ने एक बच्ची को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं उसे ऊंची जगह से धक्का देकर गिरा भी दिया. उसके गुप्तांग में भी आरोपियों ने चोट पहुंचाई थी. वहीं इस मामले में आरोपियों पर कार्रवाई भी हुई है.

Trending news