ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना, वहां तो परिवारवाद चलता है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1243678

ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना, वहां तो परिवारवाद चलता है

ग्वालियर में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में सभा करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया. इस दौरान उन्होंने शहर के विभिन्न वर्गों के साथ बैठक कर बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील की. 

ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना, वहां तो परिवारवाद चलता है

ग्वालियर। MP निकाय चुनाव में पहले चरण के लिए 6 जुलाई को मतदान होना है. ऐसे में बीजेपी के सभी दिग्गज नेता आखिरी दौर में पूरा जोर लगाते नजर आ रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में बीजेपी की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा के समर्थन में सभा की. इसके अलावा सिंधिया ने ग्वालियर के विभिन्न वर्गों के साथ मुलाकात कर बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की. इस दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. 

कांग्रेस में परिवारवाद चलता हैः सिंधिया 
बीजेपी प्रत्याशी सुमन शर्मा के पक्ष में प्रचार करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ''कांग्रेस में परिवारवाद चलता है लेकिन बीजेपी में एक आम कार्यकर्ता को टिकट दिया जाता है. ग्वालियर में बीजेपी ने अपने ऐसे ही कार्यकर्ता को उतारा है. बीजेपी नगरी निकाय चुनाव में बहुत आगे चल रही है और प्रदेश के सभी निगम पर बीजेपी का कब्जा होगा.''

सिंधिया ने अंतिम दौर में लगाया पूरा जोर 
ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अंतिम दौर में पूरा जोर लगा दिया है. उन्होंने कल भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा की थी. जबकि आज व्यापारी वर्ग के साथ-साथ चंबल कॉमर्स में बैठक ली और उन्हें बताया कि पिछले सालों में किस तरीके से ग्वालियर के विकास को लेकर बीजेपी सरकार ने क्या काम किया और आने वाले समय के लिए क्या रोड मेप है, सिंधिया ने एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, एलिवेटेड रोड, पेयजल और पर्यटन से जुड़े मुद्दों पर व्यापारियों से बात की और आने वाले समय में ग्वालियर के विकास के लिए पूरी लग्न से काम करने की बात कही. 

सिंधिया-शिवराज-तोमर ने एक साथ किया था रोड शो 
कल ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक साथ रोड शो किया था. बारिश के बीच भी तीनों नेता बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते नजर आए. 

ये भी पढ़ेंः निकाय चुनाव में बीजेपी के त्रिदेव और कमलनाथ के ट्रेंड प्रोफेशनल्स के बीच असली मुकाबला

WATCH LIVE TV

Trending news