MP News: ग्वालियर में मुस्लिम युवक की पिटाई, ओवैसी बोले- क्या CM शिवराज पीड़ित को घर बुलाएंगे?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1771617

MP News: ग्वालियर में मुस्लिम युवक की पिटाई, ओवैसी बोले- क्या CM शिवराज पीड़ित को घर बुलाएंगे?

MP News: सीधी पेशाब कांड का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि ग्वालियर में एक मुस्लिम युवक के साथ कार में मारपीट का वीडियो सामने आया है. जिसमें पीड़ित से साथ न सिर्फ मारपीट की जा रही है बल्कि उससे तलवे चटवाए जा रहे हैं.

MP News: ग्वालियर में मुस्लिम युवक की पिटाई, ओवैसी बोले- क्या CM शिवराज पीड़ित को घर बुलाएंगे?

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्यप्रदेश में इन दिनों मानवता को शर्मसार करने वाले मामले लगातार ही सामने आ रहे है. पहले सीधी पेशाब कांड मामले में जहां पूरे देश को हिला कर रख दिया तो वहीं अब एक और मामला ग्वालियर से सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मुस्लिम युवक को बदमाश अपहरण कर चलती कार में पिटते हुए नजर आ रहे है. इतना ही नहीं बदमाश तलवे चाटने का भी कह रहे है. पूरा मामला ग्वालियर के डबरा का बताया जा रहा है. 

इस मामले को लेकर विपक्ष शिवराज सरकार को निशाने पर ले रही है. कांग्रेस की तरफ से जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने सवाल उठाए हैं तो वहीं अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी ट्वीट किया है.

शिवराज सरकार पर निशाना
AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा कि ग्वालियर में भी सीधी जैसा ही मामला सामने आया है. मुसलमान युवक को अगवा करके उसे मारा और पीटा गया, और तलवे भी चटवाये गये. क्या सीएम शिवराज सिंह चौहन पीड़ित को घर बुलाकर उससे माफ़ी मांगेंगे या उसे जेल भेज देंगे?

जानें पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, थाना यूनिवर्सिटी ग्वालियर में 4 आरोपी गोलू गुर्जर निवासी (जतरबी), सुदीप गुर्जर (टेकनपुर), तेजेंद्र गुर्जर (ख़ोदन) और अमित गुर्जर पर अपहरण एवं मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस ने गोलू और सुदीप को गिरफ्तार कर लिया है, इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने की है. जांच में ये भी पता चला है कि पिछले दिनों मोहसिन और करण ने कथित तौर पर गोलू के साथ मारपीट की थी. जिसका बदला लेने के लिए मोहसिन के साथ मारपीट हुई.

Trending news