MP Election: क्या से जेल से चुनाव लड़ेंगे यह नेताजी, पार्टी ने कलेक्टर को लिखा पत्र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1927752

MP Election: क्या से जेल से चुनाव लड़ेंगे यह नेताजी, पार्टी ने कलेक्टर को लिखा पत्र

MP Election: मध्य प्रदेश में एक नेताजी जेल से चुनाव लड़ना चाहते हैं, इसके लिए उनकी पार्टी ने कलेक्टर को पत्र लिखकर अनुमति मांगी है. 

जेल से चुनाव लड़ने कलेक्टर को लिखा पत्र

MP Election: मध्य प्रदेश में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के एक नेता जेल से ही विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं, इसके लिए उनकी पार्टी ने जिले के कलेक्टर को पत्र लिखकर इस बात की अनुमति भी मांगी है. गोंगपा ने कलेक्टर को पत्र लिखकर जेल से ही चुनाव लड़ने की अनुमति देने की मांग की है.

जेल से चुनाव लड़ना चाहते हैं राधेश्याम काकोडिया

दरअसल, जिला जेल में बंद गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राधेश्याम काकोडिया जेल से ही चुनाव लड़ना चाहते हैं, वह उमरिया जिले की मानपुर विधानसभा सीट से गोंगपा के तय प्रत्याशी माने जा रहे हैं. ऐसे में गोंगपा ने उमरिया जिले के कलेक्टर को पत्र लिखकर उनसे चुनाव लड़ने की अनुमति मांगी है. 

ये भी पढ़ेंः MP Election: चंबल में BJP को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री ने छोड़ी पार्टी, बेटा BSP से लड़ेगा चुनाव

मानपुर में हो सकता है त्रिकोणीय मुकाबला 

बता दें कि राधेश्याम काकोडिया उमारिया में बीते 26 सितंबर को राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान पुलिस के साथ हिंसक मारपीट के आरोप में चार दर्जन साथियों के साथ जिला जेल में बंद हैं. मानपुर विधानसभा में अभी तक मुख्य मुकाबला बीजेपी की मीना सिंह और कांग्रेस के तिलकराज सिंह के बीच था. लेकिन गोंगपा के द्वारा जेल में बंद राधेश्याम काकोडिया को मैदान में उतारने के बाद यहां की सियासत में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन सिंह पोर्ते ने उमरिया जिले के कलेक्टर को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने मानपुर विधानसभा से राधेश्याम काकोड़िया को विधानसभा चुनाव लड़ने की अनुमति मांगी है. अगर उन्हें मानपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की अनुमति मिलती है तो यहां मुकाबला दिलचस्प हो सकता है. 

ये भी पढ़ेंः AAP का एक और बड़ा दांव, प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल को इस सीट से बनाया प्रत्याशी

Trending news