MP News: कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र शुक्ला को मिली सुरक्षा! एक सशस्त्र जवान तैनात
Advertisement

MP News: कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र शुक्ला को मिली सुरक्षा! एक सशस्त्र जवान तैनात

Security To Virendra Bihari Shukla: मध्य प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने डिंडौरी कांग्रेस के पूर्व नेता वीरेंद्र बिहारी शुक्ला और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की है.

Security To Virendra Bihari Shukla

संदीप मिश्रा/डिंडौरी: मध्यप्रदेश (MP News) की बीजेपी सरकार ने पूर्व कांग्रेसी नेता वीरेंद्र बिहारी शुक्ला  एवं उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराते हुए एक सशस्त्र जवान को तैनात किया है. दरअसल , चंद दिनों पहले कांग्रेस जिलाध्यक्ष के पद से हटाये गए वीरेंद्र बिहारी शुक्ला  (Virendra Bihari Shukla) ने कमलनाथ समेत कांग्रेस नेताओं से जान का खतरा बताते हुए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मदद की गुहार लगाई थी. साथ ही वो बच्चों के साथ गृह मंत्री से मिलने पहुंचे पिता-पत्नी भोपाल भी गए थे, जिसके बाद गृह मंत्री ने हर संभव प्रयास का आश्वासन दिया था.

इस आधार पर मिली सुरक्षा  
वहीं कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष शुक्ला को सुरक्षा देने के मामले में क्षेत्रीय सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का कहना है कि परिवार के आवेदन के आधार पर गृह मंत्रालय द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई है तो वहीं कांग्रेस से निष्कासित जिलाध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने सुरक्षा मुहैया कराने के लिए प्रदेश के गृहमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया है.

MP Elections: क्या CM शिवराज के नेतृत्व में लड़ा जाएगा MP चुनाव? BJP के वरिष्ठ नेता ने किया साफ

डिंडौरी कांग्रेस में कलह
गौरतलब है की बीते 26 मई को कांग्रेस पार्टी ने वीरेंद्र बिहारी शुक्ला को जिलाध्यक्ष पद से हटाते हुए अशोक पड़वार को जिलाध्यक्ष की कमान सौंपी थी. जिसका विरोध करते हुए वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने मीडिया के सामने पीसीसी चीफ कमलनाथ को तानाशाह बतलाते हुए उनके खिलाफ बयानबाजी की थी. साथ ही निष्कासित जिलाध्यक्ष के समर्थन में जिलापंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते,नगरपरिषद अध्यक्ष सुनीता सारस समेत आधा दर्ज़न कांग्रेस जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस पार्टी से सामूहिक इस्तीफ़ा दे दिया था. बता दें कि डिंडौरी जिले में कांग्रेस संगठन एवं स्थानीय कांग्रेस विधायक ओमकार मरकाम के बीच अंतर्कलह जगजाहिर है. लिहाजा शुक्ला के जिलाध्यक्ष पद से हटने पर ओमकार मरकाम का खेमा बेहद खुश था और जैसे ही वीरेंद्र शुक्ला ने कमलनाथ के खिलाफ बयानबाजी की मरकाम खेमे को मौका मिल गया और दूसरे दिन कांग्रेस प्रभारी कदीर सोनी की उपस्थिति में प्रेस कांफ्रेंस कर शुक्ला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

Trending news