एक शक ने उजाड़ दी लड़की की जिंदगी! नशे में सहेली के लिए कर दी पति की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1388455

एक शक ने उजाड़ दी लड़की की जिंदगी! नशे में सहेली के लिए कर दी पति की हत्या

Crime News: कार्ला को अपनी मां के चरित्र पर शक होता था. एक बार किसी ने कार्ला को उसकी मां के विवाहोत्तर संबंधों के बारे में बताया तो उसका शक और मजबूत हो गया. इसी शक के चलते कार्ला बिगड़ैल हो गई.

एक शक ने उजाड़ दी लड़की की जिंदगी! नशे में सहेली के लिए कर दी पति की हत्या

नई दिल्लीः किसी भी रिश्ते के लिए शक बेहद खतरनाक चीज माना जाता है लेकिन शक की आदत इंसान की जिंदगी भी तबाह कर सकती है. इसका उदाहरण है कार्ला टकर. बता दें कि अमेरिका के टेक्सास प्रांत की रहने वाली कार्ला टकर की कहानी हमें बताती है कि शक करना कितना खतरनाक हो सकता है कि यह इंसान का जीवन तबाह कर सकता है. तो आइए जानते हैं कि कैसे शक ने कार्ला टक की जिंदगी तबाह की और वह कैसे ड्रग्स के नशे, वेश्यावृति की दुनिया से हत्यारी बन गई?

मां पर शक ने बनाया बिगड़ैल
कार्ला टकर का जन्म 18 नवंबर 1959 को अमेरिका के ह्यूस्टन में हुआ था. कार्ला का बचपन मुश्किलों में बीता. कार्ला के माता-पिता के बीच वैवाहिक संबंध मधुर नहीं थे और आए दिन होने वाले झगड़ों ने कार्ला और उसकी दो बहनों पर काफी बुरा असर पड़ा. कार्ला के बाल काले थे और उसकी दोनों बहनों के बाल ब्राउन थे. ऐसे में कार्ला को अपनी मां के चरित्र पर शक होता था. एक बार किसी ने कार्ला को उसकी मां के विवाहोत्तर संबंधों के बारे में बताया तो उसका शक और मजबूत हो गया. इसी शक के चलते कार्ला बिगड़ैल हो गई और कम उम्र में ही ड्रग्स का नशा करना शुरू कर दिया था. 

इस बीच माता-पिता का तलाक हो गया और तीनों बहनों की कस्टडी उनके पिता को मिल गई. हालांकि पिता के साथ रहने के दौरान कार्ला और उसकी बहनें और ज्यादा बिगड़ गईं और गलत संगति में पड़ गईं. बेटियों को बिगड़ता देख कार्ला के पिता ने उन्हें उनकी मां के पास भेज दिया लेकिन आरोप लगते हैं कि कार्ला की मां ने ही उसे वेश्यावृत्ति की दलदल में फंसा दिया. 

इस बीच कार्ला ने स्टीफन ग्रिफिथ नामक व्यक्ति से शादी की लेकिन शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों के बीच तलाक हो गया. इसके बाद कार्ला एक दलाल डैनी के संपर्क में आई और दोनों साथ रहने लगे. 

सहेली के लिए कर दी उसके पति की हत्या
कार्ला की एक दोस्त थी, जिसका नाम शॉन था. एक दिन शॉन, कार्ला से मिलने आई तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे. जब कार्ला ने उससे पूछा तो शॉन ने बताया कि उसे पति जैरी ने उसे पीटा है. इससे कार्ला बेहद नाराज हुई थी. इसके कुछ दिन बाद ही कार्ला ने अपने बॉयफ्रेंड डैनी के साथ मिलकर जैरी की बाइक चुराने का प्लान बनाया. हालांकि जैरी को पता चल गया और उनके बीच हाथापाई हो गई. इसी हाथापाई में कार्ला ने कुल्हाड़ी से वार कर जैरी की बेरहमी से हत्या कर दी. कार्ला ने जैरी पर कुल्हाड़ी से 21 बार वार किया था. वहीं जैरी के कमरे में एक लड़की भी थी, कार्ला ने उसे भी मौके पर ही कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. 

हत्या की सजा मिली मौत
जैरी और लड़की की हत्या के आरोप में कार्ला को मौत की सजा मिली. हालांकि कार्ला ने बचने के लिए कई बार दया याचिका लगाई लेकिन हर बार अमेरिकी सरकार ने इन दया याचिकाओं को खारिज कर दिया. आखिरकार 3 फरवरी 1998 को कार्ला को जहर का इंजेक्शन लगाकर मौत की सजा दे दी गई. उस वक्त पूरे अमेरिका में इस मामले की चर्चा हुई थी. 

Trending news