Ujjain News: श्रद्धालुओं की जान से खिलवाड़! फिर बची कई जानें, कब सुधरेंगे ई-रिक्शा चालक?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1792431

Ujjain News: श्रद्धालुओं की जान से खिलवाड़! फिर बची कई जानें, कब सुधरेंगे ई-रिक्शा चालक?

Ujjain News: बाबा महाकाल की नगरी में एक बार फिर श्रद्धालुओं की जान से खिलवाड़ का मामला सामने आया है. यहां शनिवार को भी एक ई-रिक्शा पलट गया जिससे श्रद्धालुओं को आई मामूली चोंट आई गनीमत रही की कोई बुरी घटना नहीं हुई.

Ujjain News: श्रद्धालुओं की जान से खिलवाड़! फिर बची कई जानें, कब सुधरेंगे ई-रिक्शा चालक?

Ujjain News: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: ई-रिक्शा चालकों की मनमानी और लापरवाही के एक के बाद एक कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हैं. बीते शनिवार को शहर के माता गढ़कालिका मंदिर मार्ग पर ई-रिक्शा पलट गया था और अब कल फिर श्रद्धालुओं से भरा हुआ ओवरलोड ई-रिक्शा आगर मार्ग पर तेज गति में होने से पलट गया. इसका वीडियो अब सामने आया है.

खेत में गिरा ई-रिक्शा
वीडियो में सड़क से नीचे ई-रिक्शा गिरा हुआ दिखाई दे रहा है और उसमें से श्रद्धालु बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है घटना में एक महिला को चोट भी आई है. हालांकि, बाकी के सभी श्रद्धालु सुरक्षित थे और अपने-अपने गंतव्य की ओर निकल गए. लेकिन, लगातार सामने आ रही लापरवाही के इन तस्वीरों को लेकर आरटीओ व पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

उज्जैन दर्शन के लिए निकले थे सभी
जानकारी अनुसार, उज्जैन के आगर मार्ग पर जेथल टेक क्षेत्र में ओवर यात्रियों से भरा एक रिक्शा पलट गया था. बताया जा रहा है तेज रफ्तार ई-रिक्शा सड़क पर गड्ढा आ जाने की वजह से पलटा. ई-रिक्शा पलटते ही ग्रामीणों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन के यात्रियों को बाहर निकाला. इसमें बैठे यात्री उज्जैन शहर के धार्मिक स्थलों की यात्रा पर निकले थे. कभी उनका रिक्शा दुर्घटना का शिकार हो गया.

पुलिस और प्रशासन को ध्यान देने की जरूरत
आपको बता दें धार्मिक नगरी में हर रोज बड़ी संख्या में दर्शनार्थी अलग-अलग तीर्थ स्थल पर दर्शन करने पहुंच रहे हैं. सावन का महीना है तो संख्या और अधिक है. ऐसे में पुलिस व प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को इस और ध्यान देना चाहिए. ई रिक्शा चालक 84 महादेव मंदिर व शहर के कि नहीं जिले भर के मंदिरों में दर्शनार्थियों को ई रिक्शा से ही दर्शन करवाने ले जाते हैं और ऐसे हादसे फिर सामने आते हैं.

Saand Aur Sharabi Ka Video: सड़क पर सांड से रोमांटिक हुआ शराबी फिर कुछ ही देर में दिखा आंख मूंदने वाला सीन

Trending news