Daily Horoscope 19 June 2022: कर्क व धनु के जातकों को आज व्यापार में मिल सकता है लाभ, पढ़ें अपना रविवार का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1224839

Daily Horoscope 19 June 2022: कर्क व धनु के जातकों को आज व्यापार में मिल सकता है लाभ, पढ़ें अपना रविवार का राशिफल

Daily Horoscope 19 June 2022: कर्क व धनु के जातकों की आज व्यापार में प्रगति हो सकती है. वहीं तुला के जातकों आज करियर में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

फाइल फोटो

Daily Horoscope 19 June 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रविवार का दिन सूर्य देव का होता है. रविवार के दिन विधि-विधान से सूर्य देव की पूजा करनी चाहिए. बता दें कि भगवान सूर्य अपने भक्तों की शत्रुओं से रक्षा करते हैं. रविवार का व्रत शत्रुओं से रक्षा के लिए उत्तम माना जाता है. सूर्य देव को प्रसन्न करने के लिए जल में लाल चंदन डालकर अर्घ्य दें और ॐ सूर्याय नम: मंत्र का जाप करें.  आज के राशिफल (Daily Horoscope 19 June 2022) में जानिए आपका दिन कैसा रहेगा. आज का राशिफल बनारस के ज्‍योतिषाचार्य सच्चिदानंद त्रिपाठी बता रहे हैं. 

मेष 
जिन लोगों की राशि मेष है. आज उनके सूर्य दूसरे स्थान पर और चंद्रमा ग्यारहवें भाव में है. बता दें कि मंगल के कारण गृह निर्माण में कुछ नया हो सकता है. आज आपका दिन आपके लिए अच्छा है और इसी वजह से आपके रुके हुए काम बनेंगे. आज के दिन के लिए आपका शुभ रंग पीला और लाल है. 

वृष
बृहस्पति की एकादश और चंद्रमा की दशम गोचर की अनुकूलता के कारण व्यापार में प्रगति हो सकती है. अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें. आज नारंगी और हरा आपके लिए शुभ रंग हैं. अच्छे परिणाम के लिए आज आपको मूंग और गुड़ का दान करना चाहिए. 

मिथुन
राजनीतिक जीवन में तरक्की हो सकती है. शनि और शुक्र के गोचर के कारण नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. आज आपके शुभ रंग नारंगी और आकाश हैं. आर्थिक लाभ मिल सकता है. 

कर्क
बृहस्पति के कारण आज आपका भाग्योदय का दिन है. आज आपको व्यापार में लाभ मिल सकता है. आज आपके शुभ रंग सफेद और पीले हैं. 

सिंह
आज नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. साथ ही आज आप नई कार खरीद सकते हैं. आज आपके शुभ रंग नारंगी और सफेद हैं. 

कन्या 
यदि आप बैंकिंग और मीडिया क्षेत्र से हैं तो खष्ठम चन्द्रमा और राशि स्वामी बुध के कारण आज आपको नौकरी या पदोन्नति मिल सकती है. साथ ही आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. आज शनि की कृपा आप पर होगी और यही कारण है कि आज आपका भाग्यशाली दिन है. आज आपके शुभ रंग आकाश और बैंगनी हैं और आपको बेहतर परिणाम पाने के लिए गाय को गुड़ खिलाना चाहिए. 

तुला 
आज आपको करियर में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन रियल स्‍टेट और मीडिया से जुड़े लोगों के लिए चंद्रमा और बृहस्पति का गोचर शुभ है. आज आप नया वाहन खरीद सकते हैं. वहीं आज आपके शुभ रंग बैंगनी और सफेद हैं. 

Saturn Rashi Parivartan 2022: इन 6 राशियों के लोग 23 अक्टूबर तक रहे सावधान, शनि देव करेंगे जीवन प्रभावित

वृश्चिक 
आज चंद्रमा के चौथे और पांचवें गोचर के कारण तकनीकी और बैंकिंग कार्य करने पर आपको पदोन्नति मिलेगी. आज का दिन इस राशि के लोगों के लिए अच्छा है. आज आपके शुभ रंग हरे और सफेद हैं और बेहतर परिणाम पाने के लिए आपको गरीब लोगों को उड़द की दाल दान करना चाहिए. 

धनु 
तृतीय चन्द्रमा और बृहस्पति के चतुर्थ प्रभाव के कारण आज आपको व्यापार में सफलता मिल सकती है. आज आप अपने पुराने प्रिय मित्र से मिल सकते हैं. आज आपके शुभ रंग सफेद और बैंगनी हैं. 

मकर 
चंद्रमा के दूसरे और छठे गोचर से आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है. आपको करियर में पदोन्नति मिल सकती है. आज आपको अपनी मां के पैर छूना चाहिए और इससे आपके रुके हुए काम हो जाएंगे.  बता दें कि बेहतर परिणाम पाने के लिए आज श्री सूक्त का पाठ करें. वहीं  आज आपका शुभ रंग हरा और सफेद है. 

कुम्भ 
आज आपकी मुलाकात बहुत ही जानकार व्यक्ति से हो सकती है और इससे आप ईश्वर के और करीब हो सकते हैं. नौकरी में आपको पदोन्नति मिल सकती है. आर्थिक लाभ के लिए यह दिन आपके लिए अच्छा है. आज आपका शुभ रंग हरा और बैंगनी है.

मीन 
इस राशि और शनि में बृहस्पति के बारहवें प्रभाव के कारण आज आपको नौकरी मिल सकती है. यदि आप व्यवसाय के क्षेत्र से हैं तो इसमें भी आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज आपके शुभ रंग नारंगी और पीले हैं और बेहतर परिणाम पाने के लिए आपको गरीब लोगों को उड़द का दान करना चाहिए. 

(Disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news