CM शिवराज का 2023 के लिए प्लान ''अबकी बार 200 पार'', बंद कमरें में दिग्गजों की बैठक
Advertisement

CM शिवराज का 2023 के लिए प्लान ''अबकी बार 200 पार'', बंद कमरें में दिग्गजों की बैठक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा, हितानंद शर्मा सहित बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय में लंबी मंत्रणा की. निकाय और पंचायत चुनाव के बाद बीजेपी की यह पहली बड़ी बैठक हैं, जिसमें सीएम शिवराज ने अबकी बार 200 पार का नारा दिया. 

CM शिवराज का 2023 के लिए प्लान ''अबकी बार 200 पार'', बंद कमरें में दिग्गजों की बैठक

प्रमोद शर्मा/भोपाल। मध्य प्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव के बाद आज बीजेपी की बड़ी बैठक हुई. जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ संगठन के सभी बड़े नेता शामिल हुए. बैठक के बाद सभी बड़े नेताओं के बीच बंद कमरें में मुलाकात भी हुई. बैठक के बाद सीएम शिवराज ने 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए बड़ा नारा दिया. जबकि उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी दो टूक नसीहत दे दी हैं. 

अबकी बार 200 पार 
दरअसल, आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सीएम शिवराज सहित सभी दिग्गज नेताओं की बैठक हुई. जहां सभी दिग्गज नेताओं के बीच बंद कमरे में भी चर्चा हुई. बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के बीच बातचीत हुई. बैठक के बाद सीएम शिवराज ने 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए नारा दिया, ''अबकी बार 200 पार'' तय करें, सीएम शिवराज नेताओं और कार्यकर्ताओ को कहा अबकी बार तय करो 200 पार. वही निकाय चुनाव के नतीजों को लेकर उन्होंने कहा कि हार गए तो जीतने की तैयारी शुरू कर दो, गिरो कपड़े झाड़ो और चल दो, क्योंकि हार से मन पर असर नहीं पड़ना चाहिए आगे बढ़ना चाहिए.''

मैं घमंडी तो नहीं हो गया 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ''क्योंकि मैं देखता हूं मै घमंडी तो नहीं हो गया, मैं हमेशा अपने आप को तोलता रहता हूं, इस दौरान उन्होंने नेताओं का नाम लिए बिना नसीहत देते हुए कहा कि ''मैं सबसे दो टूक कहना चाहता हूं कि जिन्होंने जिसने पार्टी के फैसले को नहीं माना उसे भुगतना होगा. बता दें कि इस बार के निकाय और पंचायत चुनाव में बागी नेताओं की लंबी लिस्ट हैं. जिसने पार्टी के फैसले को न मानते हुए बगावत की थी.''

वही बैठक में नेताओं को संभलकर बयानबाजी करने की नसीहत भी दी गई है. क्योंकि नेताओं की बयानबाजी से पार्टी की किरकिरी हो रही है. वहीं आज ब्राह्मणों को लेकर विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता प्रीतम लोधी को भी दफ्तर में तलब किया गया था. 

2018 में पार्टी को मिली थी 2013 से कम सीटें 
मध्य प्रदेश में होने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी भी तैयारियों में जुट गई है. बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत नहीं मिला था, पार्टी को 2013 के विधानसभा चुनाव से कम सीटें मिली थी, ऐसे में इस बार पार्टी अबकी बार 200 पार के नारे के साथ चुनाव में उतरने की तैयारी में हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP में  लगेगा दिग्गजों का जमावड़ा, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ भी आएंगे, जानिए क्या होने वाला है…

Trending news