Modi in MP: CM शिवराज ने किया PM मोदी का अभिनंदन, कहा- MP को विकास के नए आयम दिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1665835

Modi in MP: CM शिवराज ने किया PM मोदी का अभिनंदन, कहा- MP को विकास के नए आयम दिए

MP News: PM नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज विंध्य पहुंचकर जनता को बड़ी सौगात दी. रीवा में आयोजित कार्यक्रम में PM मोदी के साथ CM शिवराज (CM Shivraj) भी मौजूद रहे. इस दौरान CM शिवराज ने PM मोदी (PM Modi) का अभिनंदन किया. साथ ही कहा कि PM ने मध्य प्रदेश के विकास को नए आयाम दिए हैं. 

Modi in MP: CM शिवराज ने किया PM मोदी का अभिनंदन, कहा- MP को विकास के नए आयम दिए

रीवा: राष्ट्रीय पंचायती दिवस के मौके पर PM नरेंद्र मोदी आज MP के रीवा जिले के दौरे पर हैं. उनके कार्यक्रम को संबोधित करते हुए CM शिवराज सिंह ने प्रदेश की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि PM मोदी आज पंचायती राज दिवस पर रीवा में आयोजित कार्यक्रम की शोभा बढ़ा रहे हैं. साथ ही उन्होंने विपक्ष कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

PM के नेतृत्व में देश बदल रहा है
CM शिवराज ने मंच से PM मोदी का स्वागत करते हुए कहा- हम सभी के सौभाग्य से आज मध्य प्रदेश और विंध्य की धरा पर हजारों करोड़ रुपये की सौगात देने पधारे PM मोदी का अभिनंदन है. उनके के नेतृत्व में देश बदल रहा है.

 

कांग्रेस पर बोला हमला
CM शिवराज ने मंच से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में गड्ढों में सड़क थी कि सड़क में गड्ढे पता नहीं चलता था. 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने केंद्र सरकार से स्वीकृत गरीबों के आवास छीन लिए थे. लेकिन PM मोदी जी ने मध्य प्रदेश को विकास के नए आयाम दिए हैं. 

गिनाई उपलब्धियां
CM शिवराज ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्र की ओर से दी गई सौगातों को गिनाया. उन्होंने कहा- PM जल जीवन मिशन की सौगात देने आए हैं. टोटी खोलोगे तो घर-घर पानी आएगा. उनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. बाणसागर बांध का कांग्रेस के राज्य में केवल शिलान्यास हुआ, पूरा कभी नहीं बना। अब हर जगह इससे सिंचाई हो रही है. कांग्रेस के राज्य में गड्‌ढों में सड़कें हुआ करती थीं. आज गांव-गांव में फोरव्हीलर हैं.

ये भी पढ़ें-  MP News: मध्य प्रदेश में बदल गए इस भर्ती के नियम, राजपत्र में प्रकाशित हुआ सरकार का आदेश

जब पुरानी सरकार 15 महीने के लिए आ गई थी, PM ने घर भेजे, उस सरकार ने घर नहीं बनाए. PM ने जल जीवन मिशन के पैसे भेजे, इसे भी कांग्रेस  ने लौटा दिए.  PM हमारे दिल में बसते हैं. हमारे मन में बसते हैं और वे हमसे मन की बात करते हैं. 30 अप्रैल को 'मन की बात' का 100वां संस्करण प्रसारित होगा यानी PM 100वीं बार मन की बात करेंगे.

Trending news