MP News: CM मोहन के इस बयान से बढ़ सकती है कांग्रेस की टेंशन, कहा-लंबी लाइन लग रही है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2099253

MP News: CM मोहन के इस बयान से बढ़ सकती है कांग्रेस की टेंशन, कहा-लंबी लाइन लग रही है

MP Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश में बुधवार को बीजेपी ने कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी करते हुए कई नेताओं को भाजपा में शामिल करवाया है. इस दौरान सीएम मोहन ने एक बड़ा बयान दिया है जो कांग्रेस की परेशानियों को बढ़ा सकता है. 

सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान

CM Mohan Yadav: बीजेपी ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है, जबलपुर में कांग्रेस के महापौर जगत बहादुर अन्नू समेत कई बड़े नेता कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने खुद सभी नेताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा बयान दिया, जो लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की परेशानियों का बढ़ा सकता है. 

'लंबी लाइन लग रही है'

दरअसल, सीएम मोहन यादव ने कहा ', कई और नेता पार्टी के संपर्क में है. सबके फोन आ रहे है कि कब ज्वाइन करना है, इसलिए तो अभी तो हम रोक रहे हैं कि भैया थोड़ी देर वेटिंग हैं, नहीं तो लाइन बहुत लंबी लग रही है.' सीएम के बयान से माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी कांग्रेस को और भी झटके दे सकती है. इससे पहले उन्होंने जबलपुर की सभा में खुले मंच से कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि डिंडौरी से ही कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं. 

'हमारा परिवार बढ़ रहा है' 

वहीं जबलपुर के महापौर समेत कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा 'हमारा परिवार बढ़ रहा है, महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष,  उपाध्यक्ष पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसके लिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं और सभी को यह बताना चाहता हूं कि हम आपका विश्वास नहीं टूटने देंगे, बीजेपी में सभी का मान सम्मान और इज्जत रहेगी. पीएम मोदी के नेतृत्व में जब से भगवान श्रीराम की प्रतिष्ठा हुई है, तब से ही राम राज्य लाने के लिए परमात्मा ने यह काम आगे बढ़ाया है.'

ये भी पढ़ेंः Damoh Lok Sabha Seat: दमोह लोकसभा सीट पर BJP में शुरू हुई दावेदारी, कद्दावर नेता के बेटे ने मांगा टिकट

बीजेपी में पर्सनेलिटी डेवलपमेंट होता है

सीएम ने कहा 'बीजेपी में सभी का स्वागत हैं, यहां आपको इज्जत भी मिलेगी और विचारों की अभिव्यक्ति भी क्योंकि बीजेपी में पर्सनेलिटी का भी डेवलपमेंट होता है. मैं और वीडी शर्मा इस बात का उदाहरण हैं. एक मजदूर परिवार से आने वाले कार्यकर्ता को सभी वरिष्ठ नेता होने के बावजूद सीएम बनाना ये केवल बीजेपी में ही संभव है. वीडी शर्मा जब से अध्यक्ष बने हैं तब से ही वह सभी को साथ लेकर चल रहे हैं. इसलिए बीजेपी में हमारे यहां सामूहिक नेतृत्व का उदाहरण है. लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं है, जिस पार्टी को आप छोड़कर आए हैं वह पार्टी एक ही परिवार पर रुकी है.'

जिस तरह से सीएम मोहन यादव ने आने वाले समय में कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने का दावा किया है, उससे माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले आने वाले समय में प्रदेश की राजनीति में और उठापठक देखने को मिल सकती है. 

ये भी पढ़ेंः MP Politics: महाकौशल में महासेंधमारी के पीछे क्या है BJP का प्लान, एक तीर साधे कई निशाने

Trending news