छिंदवाड़ा में प्रभारी प्राचार्य ने स्कूल को बनाया अखाड़ा, शिक्षक को सरेआम पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1426843

छिंदवाड़ा में प्रभारी प्राचार्य ने स्कूल को बनाया अखाड़ा, शिक्षक को सरेआम पीटा

स्कूल में बच्चों को पढ़ाने और व्यवस्थाएं बनाने की जिम्मेदारी प्राचार्य की होती है. लेकिन प्राचार्य ने स्कूल को अखाड़ा बना दिया. जहां सहयोगी शिक्षक के साथ स्कूल में मारपीट कर दी.

छिंदवाड़ा में प्रभारी प्राचार्य ने स्कूल को बनाया अखाड़ा, शिक्षक को सरेआम पीटा

छिंदवाड़ा/सचिन गुप्ता: स्कूल में बच्चों को पढ़ाने और व्यवस्थाएं बनाने की जिम्मेदारी प्राचार्य की होती है. लेकिन प्राचार्य ने स्कूल को अखाड़ा बना दिया. जहां सहयोगी शिक्षक के साथ स्कूल में मारपीट कर दी. पीड़ित शिक्षक की शिकायत पर पांढुर्णा थाना पुलिस ने पांढुर्णा के शासकीय नगरपालिका हाई स्कूल के प्रभारी प्राचार्य संतोष अतुलकर के खिलाफ मारपीट करने की धारा में केस दर्ज किया है.

दरअसल पांढुर्णा के शासकीय नगरपालिका हाईस्कूल की कक्षा में बच्चे बैठे हुए थे. शिक्षक रविन्द्र गड़करी उन्हें पढ़ा रहे थे. इस दौरान प्रभारी प्राचार्य वहां पहुंचे और शिक्षक पर बच्चों से अधिक फीस लेने का आरोप लगाते हुए उससे विवाद करने लगे. आपस में तू तू मैं मैं हो गई बात यहां तक बढ़ गई कि प्रभारी प्राचार्य ने ईंट उठाकर शिक्षक के सिर पर मारने का प्रयास किया.

CM शिवराज ने जल्दबाजी में दिया था इस्तीफा, कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर राजनीति तेज

जानिए आरोप पर शिक्षक ने क्या कहा-
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिक्षक रविन्द्र गड़करी  ने कहा कि जो प्रभारी प्राचार्य ने ज्यादा फीस लेने का आरोप लगाया है, वो एकदम गलत है. उन्होंने कहा कि ये फीस प्रभारी प्रचार्य संतोष अतुलकर से पूछ कर ही ली गई है. उनसे पहले इस बात की सहमति ली गई थी.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
 घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें प्रभारी प्राचार्य और शिक्षक के बीच मारपीट एवं गाली-गलौच हो रही है. वहीं इसके अलावा उन्हें ईट उठाकर मारने का प्रयास करते हुए भी देखा जा रहा है. ये वीडियो पूरे छिंदवाड़ा में अब चर्चा का विषय बना हुआ है.

केस दर्ज, बीईओ ऑफिस में अटैच प्राचार्य
इस मामले की शिकायत पीड़ित शिक्षक रविन्द्र गड़करी की शिकायत पर सन्तोष अतुलकर के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धारा में अपराध कायम किया गया है. जिला शिक्षक विभाग छिन्दवाड़ा ने पूरे मामले के प्रकाश में आने के बाद अतुलकर को बीईओ ऑफिस में अटैच कर विभागीय जांच प्रारम्भ कर दी है. शनिवार को पांढुर्णा बीईओ कार्यालय की एक टीम भी जांच करने के लिए स्कूल पहुंची थी. जांच रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद फाइल तैयार कर भोपाल भेजी जाएगी.

Trending news