पंचायत चुनाव में एसिड अटैक! प्रत्याशी पक्ष ने विरोधियों पर किया जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1242759

पंचायत चुनाव में एसिड अटैक! प्रत्याशी पक्ष ने विरोधियों पर किया जानलेवा हमला

चुनाव में सपोर्ट न करने पर एक प्रत्‍याशी का सपोर्टर इतना गुस्‍से में आ गया क‍ि उसने कुछ लोगों पर एस‍िड की बॉटल ही फेंक दी. ये एस‍िड वहां मौजूद 6 लोगों पर ग‍िरा ज‍िसकी वजह से वह घायल हो गए. इन घायलों में दो युवत‍ियां भी शाम‍िल हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर
रायसेन: मध्‍य प्रदेश के रायसेन जिले में चुनाव में सपोर्ट न करने पर एस‍िड से हमला करने का मामला सामने आया है. सुल्तानगंज के गांव झ‍िरपानी में चुनाव में सपोर्ट नहीं करने पर प्रत्‍याशी के सपोर्टर ने एस‍िड से हमला कर द‍िया ज‍िसमें 6 लोग घायल हो ज‍िनमें दो युवत‍ियां शाम‍िल हैं. साथ ही आरोप‍ियों ने इनके साथ मारपीट भी की. 
 

कटनी में मुस्लिम सरपंच की जीत के बाद लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, थाने में जमा हुए लोग

घायल पीड़ि‍तों को तुरंत हॉस्‍प‍िटल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है. पुलिस ने 3 लोगों के ख‍िलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. 
 
प्रत्‍याशी के सपोर्टर ने क‍िया एस‍िड अटैक
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में आरोपी हरिकेश जिस प्रत्याशी का सपोर्ट कर रहा था. उसका सपोर्ट उनके ही गांव के फरियादी दयाराम आदि द्वारा नहीं किए जाने पर शन‍िवार शाम करीब 8 बजे हरिकेश लोधी, सचिन एवं राजू लोधी द्वारा दयाराम लोधी पर लाठियों से हमला कर दिया गया. सुनीता लोधी, निधि लोधी अपने चाचा को पिटता देख बीच बचाव में पहुंची. तभी हरिकेष ल़ोधी ने दूध डेरी से एसिड की बॉटल निकालकर दयाराम पर फेंकी जिससे दयाराम के चेहरे पर एसिड गिरा. बीच-बचाव कर रही सुनीता लोधी के चेहरे, पीठ, पांव, कमर एवं हाथ आदि अन्य हिस्सो पर एवं निधि के चेहरे पर भी एसिड गिर जाने से फफोले पड़ गए. 
 
 
बीच-बचाव में आए लोग भी हुए एस‍िड अटैक का श‍िकार 
उनकी चीख-पुकार सुनकर लोग बीच-बचाव के लिए आए तो आरोपीगण जान से मारने की धमकी देकर भाग गए. उसके बाद तुरंत परिजन, तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुल्तानगंज लेकर आए. वहां पर डाक्टर उपस्थित नहीं होने पर सिविल अस्पताल, बेगमगंज रेफर किया गया जहां डॉक्टर आरके बलैया द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है. 
 
एस‍िड फेंकने वाला भी हुआ घायल 
दयाराम ने बताया क‍ि एसिड जब फेंका गया तो फेंकने वाले हरिकेष पर भी एसिड गिरा है जिससे वह भी घायल हुआ है. पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण कायम कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

Trending news